Mahindra लाया नई फाइनैंस स्कीम्स, आज ही खरीदें SUV और 3 महीने बाद से शुरू करें EMI

Mahindra लाया नई फाइनैंस स्कीम्स, आज ही खरीदें SUV और 3 महीने बाद से शुरू करें EMI

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के प्रकोप के चलते कई राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है। इसकी वजह से कारों की बिक्री काफी प्रभावित हुई है। ऐसे में सेल्स बढ़ाने के लिए देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंप​नी Mahindra & Mahindra (महिंद्रा एंड महिंद्रा) ने नई फाइनेंस स्कीम्स पेश की हैं। जिससे वाहनों की बिक्री को रफ्तार दी जा सके। कंपनी ने घोषणा की है कि वह अपने पैसेंजर व्हीकल लाइनअप के लिए ग्राहकों की सुविधा के अनुसार, कई प्रस्ताव लेकर आई है।

महिन्द्रा की नई स्कीम के तहत ग्राहक महिंद्रा की किसी भी कार को खरीदते हैं तो उसकी पेमेंट 90 दिन बाद कर सकते हैं। कंपनी ने इस स्कीम को कोरोना काल के दौरान आर्थिक रूप से कमजोर हो चुके लोगों को ध्यान में रखकर पेश किया है। कंपनी की ये स्कीम हर मौजूदा गाड़ी पर लागू होगी।

2021 Skoda Octavia सेडान 10 जून को होगी लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

कंपनी के अनुसार, महिंद्रा वाहनों को अधिक किफायती बनाने पर विचार कर रही है। कंपनी द्वारा पेश की गई योजनाओं में ‘Own Now and Pay after 90 days’ योजना खास है, इस योजना के तहत ग्राहक किसी भी महिंद्रा वाहन को खरीदने का विकल्प चुन सकते हैं, और 90 दिनों के बाद ईएमआई का भुगतान शुरू कर सकते हैं।

महिंद्रा ने दावा किया है कि ईएमआई पर कैशबैक और आकर्षक ब्याज दरों जैसे ऑफर भी दिए जा रहे हैं। वहीं, जो ग्राहक इस योजना का लाभ उठाना चाहते हैं, वे डीलरशिप पर जाकर इसकी अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। या कंपनी के ‘Online platform’ प्लेटफॉर्म का उपयोग भी कर सकते हैं।

आपको बता दें कि मौजूदा समय में महिन्द्रा के पास कई एक से बढ़कर एक धाकड़ एसयूवी में है। इनमें से नई Mahindra Thar (महिंद्रा थार) लोगों को खासा पसंद आ रही है। हालांकि इस एसूयवी के लिए ग्राहकों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। लेकिन लंबी वे​टिंग के बावजूद थार की बुकिंग जारी हैं।

Hyundai Alcazar लॉन्च से पहले आई नजर, साथ में दिखीं क्रेटा, वेन्यू और कोना

नई Thar में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन का विकल्प मिलता है। इनमें पहला 2.0-लीटर mStallion TGDi पेट्रोल इंजन है और दूसरा 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन है। इस कार में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और एक 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है।  
 

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here