Mahindra : इन गाड़ियों पर कंपनी दे रही बंपर डिस्काउंट

Facebook


भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Mahindra ने वाहनों की लंबी रेंज पर डिस्काउंट की पेशकश की है. इतना ही नहीं Mahindra अपनी नई Thar और अगली जनरेशन Scorpio पर भी काम कर रही है. इन दोनों ही वाहनों को बाजार में जल्दी लॉन्च किया जाएगा. Mahindra अपनी सभी अपडेटेड एसयूवी को BS6 मानकों के अनुरूप कर दिया है और अब कंपनी इन गाड़ियों पर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है. Mahindra मॉडल और वेरिएंट के हिसाब से 4,000 रुपये से 15,000 रुपये तक कॉरपोरेट डिस्काउंट दे रही है. इसके साथ ही कंपनी ने हाल ही में ‘buy now and pay later’ स्कीम भी अपने पूरे यूटिलिटी वाहनों और एसयूवी पर पेश किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Mahindra Scorpio : Scorpio को कंपनी BS6 मानकों के अनुरूप अपडेट कर दिया है. जैसा कि पहले बताया कंपनी अपनी अगली जनरेशन Scorpio पर काम कर रही है और इसे बाजार में अगले साल तक लॉन्च किया जाएगा. मौजूदा वर्जन में कंपनी एक 140 bhp वाला 2.2 लीटर टर्बो डीजल इंजन देती है. S5 ट्रिम Scorpio पर कंपनी 30,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. इसके साथ ही S7, S9 और S11 ट्रिम्स पर 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है.

Mahindra XUV500 : BS6 वर्जन XUV500 को हाल ही में लॉन्च किया गया है और यह BS6 डीजल इंजन के साथ आती है. इंजन में 6-स्पीड मैनुअल और टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प के साथ आता है. इसके साथ ही कंपनी इसमें AWD वर्जन BS6 इंजन में बंद कर दिया है. महिंद्रा अपनी इस गाड़ी के सभी वेरिएंट्स पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है.

Mahindra Alturas : Alturas एक फ्लैगशिप मॉडल है Mahindra की गाड़ियों में और भारत में इसका मुकाबला Ford Endeavour, Toyota Fortuner और Isuzu MU-X से है. Alturas वर्जन 2WD और 4WD वर्जन में उपलब्ध है और इस गाड़ी पर कंपनी अधिकतम 3 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है जिसमें एक्सचेंज बोनस भी शामिल है.

Mahindra XUV300 : Mahindra ने हाल ही में अपने XUV300 को नए उत्सर्जन मानकों के अनुरूप किया है. यह पेट्रोल और डीजल दोनों ही विकल्प में मौजूद है. XUV300 के पेट्रोल वर्जन पर वेरिएंट के हिसाब से डिस्काउंट दिया जा रहा है. W4 पर कंपनी 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, W6 पर 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और W8(O) वेरिएंट पर 30,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही इसमें 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. डीजल वर्जन की बात करें तो चुनिंदा वेरिएंट्स पर कंपनी 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है.

कोरोना के खतरे को समाप्त कर सकते है रोबोट, जानें कैसे

बाइक-स्कूटर की सर्विस को लेकर बड़ा ऑफर, घर बैठे मिलेगी यह सुविधा

बजाज ने ग्राहकों को दिया झटका, सबसे किफायती बाइक के बढ़ाए दाम