इस बाइक पर बेटी के साथ राइड करते नजर आए महेन्द्र सिंह धोनी

Facebook

पीएम मोदी ने 3 मई तक लॉकडाउन 2 लागू किया है, जिसके बाद सभी लोगों से घर पर रहकर सोशल डिस्टेंसिंग को मानने के लिए कहा गया है. इस लॉकडाउन के बीच क्या तो आम आदमी और क्या सेलिब्रिटी सभी को घर पर रहना पड़ रहा है. इसी बीच कई सेलिब्रिटीज की वीडियो आई और उन्होंने बताया कि वह घर पर रहकर क्या कर रहे हैं. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी  लॉकडाउन के बीच घर पर अपनी बेटी जीवा के साथ बाइक राइड करते हुए नजर आए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो को धोनी की पत्नी साक्षी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. साक्षी ने इससे पहले भी कई वीडियो को पोस्ट किया है. बेहतरीन क्रिकेटर और कैप्टन कूल के नाम से लोकप्रिय धोनी का बाइक्स के प्रति प्यार किसी से भी छिपा नहीं है. धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें बाइक्स का खासा शौक है, जिसके चलते उन्होंने बाइक्स का बेहतरीन कलेक्शन रखा हुआ है. बाइक्स के साथ-साथ धोनी को कारों का भी काफी शौक है और उनके गैराज में एक से बढ़कर एक बेहतरीन कार मौजूद हैं.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Yamaha RD350 धोनी की पहली मोटरसाइकिल थी, जिसे उन्होंने कुछ साल पहले री-स्टोर किया था. लॉकडाउन के दौरान धोनी अपनी बेटी जीवा को पीछे बैठाकर Yamaha RD350 को चलाते हुए नजर आए और इस वीडियो को उनकी पत्नी ने अपने अकाउंट पर पोस्ट किया. Yamaha RD350 को भारतीया बाजार में 1983 में लाया गया था और यह उस दौर की स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल मानी जाती थी. वैसे आज के समय में यह बाइक बंद हो गई है, लेकिन बाइक्स के शौकीनों के पास आपको आज भी यह बाइक नजर आ जाएगी. यहां तक कि कई लोगों के पास आपको इसका कस्टमाइज वर्जन भी मिलेगा, क्योंकि कुछ लोग इसे कस्टमाइज करके चलाते हैं.