Madras high court recruitment 2021: 8वीं पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, जल्द करें अप्लाई

Madras high court recruitment 2021: 8वीं पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, जल्द करें अप्लाई

Sarkari Naukri: मद्रास हाईकोर्ट ने स्कैवेंजर, वॉचमैन, नाइट वॉचमैन सहित अन्य 37 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 6 जून है।

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओँ के लिए एक सुनहरा मौका सामने आया है। मद्रास हाईकोर्ट ने स्कैवेंजर, वॉचमैन, नाइट वॉचमैन, और अन्य 37 पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस पद पर आवेदन करना चाहते है तो वे लोग मद्रास हाईर्कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट https://www.mhc.tn.gov.in. पर जाकर आवेदन कर सकते है आवेदन करने की अंतिम तिथि 6 जून निर्धारित की गई है।

Read More:- Sarkari Naukri 2021: इस संस्थान में निकली प्रोजेक्ट असिस्टेंट, असिस्टेंट और हेल्पर के कुल 14 पदों पर भर्ती, 3 मई तक करें आवेदन

केवल ऑनलाइन आवेदन ही होंगे मान्य

37 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती तमिलनाडु बेसिक सर्विस के लिए विशेष नियमों के आधार पर की जाएगी। साथ ही उम्मीदवारों का चयन योग्यता के आधार पर होगा। योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन https://www.mhc.tn.gov.in के माध्यम से भेज सकते हैं। किसी भी अन्य मोड में भेजे गए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

महत्वपूर्ण तिथि:
अधिसूचना तिथि: 18 अप्रैल 2021

मद्रास उच्च न्यायालय मेहतर, चौकीदार, रात का चौकीदार और अन्य रिक्ति विवरण:







मेहतर: 02 post
स्वीपर: 03 post
मसलची: 12 post
चौकीदार: 02 post
नाइट वॉचमैन: 14 post
नाइट वॉचमैन-कम मसलची: o4 post

मेहतर, चौकीदार, रात चौकीदार और अन्य नौकरी के लिए पात्रता मानदंड:

शैक्षिक योग्यता

उम्मीदवार 8 वीं पास होना चाहिए। उसे तमिल भाषा पढ़ने और लिखने में सक्षम होना चाहिए। सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा अधिकतम 30 साल, एमबीसी, डीसी/बीसीएम/बीसी के लिए आयु सीमा 18 से 32 वर्ष और एससी/एसटी और विधवा के लिए 18 से 35 वर्ष है।

Read More:- DSSSB Fire Operator Answer Key 2021 : दिल्ली फायर ऑपरेटर भर्ती परीक्षा की उत्तर कुंजी हुई जारी, ऐसे करें डाउनलोड

चयन प्रक्रिया:

मद्रास उच्च न्यायालय में मेहतर, चौकीदार, नाइट वॉचमैन और अन्य की चयन प्रक्रिया शामिल होगी.

कैसें करें आवेदन

इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करने के लिए मद्रास हाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट https://www.mhc.tn.gov.in पर जाना होगा। उसके बाद तमिलनाडु में अधीनस्थ न्यायालयों में विभिन्न पदों के लिए पंजीकरण, लॉगिन और आवेदन ऑनलाइन वाले लिंक पर क्लिक करें। अधीनस्थ न्यायालयों में विभिन्न पदों के लिए अधिसूचना कॉलम के तहत आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें, पर क्लिक करें। उस न्यायिक जिले का चयन करें जहां के लिए आप खुद को पंजीकृत कराना चाहते हैं। लॉगिन करने के बाद जरूरी जानकारी और दस्तावेज भी अपलोड करें। साथ ही प्रिंट की एक कॉपी अपने पास रख लें।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here