Loki, Awake, Tragic Jungle: What to watch on June 9

what to watch

भारत में थिएटर अभी भी चालू नहीं हैं, और इसलिए जब तक चीजें सामान्य नहीं हो जाती, तब तक हमें केवल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर निर्भर रहना पड़ता है। मार्वल स्टूडियोज की नई वेब श्रृंखला लोकी से लेकर साइंस-फिक्शन ड्रामा अवेक तक, ये शीर्षक हैं जिन्हें आपको आज ही देखना चाहिए।

Table of Contents

रिलीज़ की तारीख

शीर्षक

मंच

भाषा: हिन्दी

जून 9 लोकी डिज्नी प्लस हॉटस्टार अंग्रेज़ी
जून 9 जाग Netflix अंग्रेज़ी
जून 9 ताजा, तला हुआ और क्रिस्पी Netflix अंग्रेज़ी
जून 9 दुखद जंगल Netflix स्पेनिश

लोकी: डिज्नी प्लस हॉटस्टार

टॉम हिडलेस्टन एमसीयू के सबसे आकर्षक खलनायक लोकी के रूप में वापस आ गए हैं। लेकिन इस बार लोकी के पास कहर बरपाने ​​​​के नए प्लान हैं। बहुत समय-यात्रा और कुछ जगह देखना भी शामिल है। इसलिए, अपनी सीट बेल्ट बांधें क्योंकि शेप-शिफ्टर प्रशंसकों को जीवन भर सवारी के लिए ले जाने का वादा करता है। लोकी को वापस एक्शन में देखना भी आकर्षक होगा क्योंकि हम जानते हैं कि एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर में थानोस के हाथों उनकी मृत्यु हो गई थी।

श्रृंखला में ओवेन विल्सन, गुगु मबाथा-रॉ, सोफिया डि मार्टिनो, वुन्मी मोसाकू और रिचर्ड ई। ग्रांट भी हैं।

जागो: नेटफ्लिक्स

जैसा कि हम कोविड -19 के रूप में एक अनदेखी दुश्मन के साथ एक सर्वनाश जैसी लड़ाई लड़ते हैं, यह शायद उम्मीद की कुछ झलक के साथ एक और कयामत की फिल्म पर मंथन करने के लिए उपयुक्त लगता है। अवेक में जेन: द वर्जिन स्टार जीना रोड्रिग्ज एक सैनिक के रूप में हैं, जो एक ‘वैश्विक घटना के बाद मानवता की सोने की क्षमता को मिटा देती है’ के बाद अपने परिवार को नुकसान से बचाने के लिए संघर्ष करती है।

फ्रेश, फ्राइड और क्रिस्पी: नेटफ्लिक्स

हां, बहुत सारा तला हुआ खाना आपके लिए हानिकारक होता है, लेकिन यह बहुत स्वादिष्ट भी होता है। इसलिए, यह पूरी तरह से समझ में आता है कि केवल तले हुए व्यंजनों के आधार पर एक भोजन कार्यक्रम होना चाहिए। इस नई नेटफ्लिक्स श्रृंखला में, अमेरिकी आलोचक डेम ड्रॉप्स ने हमें कुछ मुंह में पानी लाने वाले दृश्यों की सेवा के लिए अमेरिका के सभी सर्वश्रेष्ठ तले हुए खाद्य जोड़ों की जाँच की।

ट्रैजिक जंगल: नेटफ्लिक्स

इस स्पैनिश-भाषा के नाटक का आधिकारिक सारांश पढ़ता है, “एक व्यवस्थित विवाह से बचने के लिए, एक महिला माया जंगल की गहराई में भाग जाती है, जहां अदम्य प्रकृति मानव को अलौकिक के साथ विलीन कर देती है।”

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here