Lisa Kudrow discusses impact of Friends The Reunion: ‘A little bit mind-blowing’

Adrian Lukis and Lisa Kudrow in Feel Good

कॉमेडिक अभिनेता लिसा कुड्रो फील गुड के दूसरे सीज़न में टेलीविजन कॉमेडी में वापसी कर चुकी हैं, जो अब में दिखाई देने के बाद हॉट हैं मित्र: पुनर्मिलन.

क्लासिक सिटकॉम फ्रेंड्स कास्ट का पुनर्मिलन सोशल मीडिया पर एक गर्म विषय बन गया और शो के प्लेटफॉर्म एचबीओ मैक्स के लिए सदस्यता में वृद्धि देखी गई।

लिसा कुड्रो ने जूम के माध्यम से रॉयटर्स को बताया कि उन्होंने इसे “थोड़ा दिमाग उड़ाने वाला पाया क्योंकि आपको वास्तव में पूरी तरह से उस प्रभाव का पता नहीं चलता है जो शो का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोगों पर और व्यक्तिगत कहानियों पर था जो आप वर्षों से सुनेंगे। यह वास्तव में अच्छा है। मैं अब यह सोचकर सो जाता हूं कि ‘आह, मैंने अच्छा काम किया है’।”

फील गुड श्रृंखला में, जो अपने दूसरे और अंतिम सीज़न में प्रवेश कर रही है, कुड्रो ने माई की माँ की भूमिका निभाई है, जो एक गैर-बाइनरी कॉमेडियन है, जो प्रेमिका जॉर्ज के साथ संबंध बनाए रखने की कोशिश करते हुए अपने अतीत के राक्षसों से जूझ रही है।

पहली श्रृंखला समीक्षकों द्वारा प्रशंसित थी और माई मार्टिन, जो अपने अनुभवों पर श्रृंखला पर आधारित थी, ने सर्वश्रेष्ठ लेखक – कॉमेडी और ब्रेकथ्रू पुरस्कार के लिए दो रॉयल टेलीविज़न सोसाइटी पुरस्कार जीते।

“एक बार मुझे स्क्रिप्ट भेजी गई … मुझे यह पसंद आई। मुझे हर एपिसोड पसंद था, मुझे वह पसंद था जो इसके बारे में था, ”लिसा कुड्रो ने कहा।

हालाँकि, परियोजना के प्रति उनके लगाव का मतलब था कि फ्रेंड्स स्टार को यूनाइटेड किंगडम की यात्रा करनी होगी, जहां महामारी के दौरान अधिकांश श्रृंखला की शूटिंग की गई थी।

“मैं इसके बारे में चिंतित था, लेकिन एक बार जब मैं उनके सेट पर COVID प्रोटोकॉल के साथ था, तब इसे भूल गया। मैंने पूरी तरह से सुरक्षित महसूस किया, ”कुड्रो ने कहा।

चूंकि यह शो माई मार्टिन के अपने अनुभवों पर आधारित है, इसलिए उन्हें पहली श्रृंखला के लॉन्च तक बहुत चिंता का सामना करना पड़ा।

मार्टिन ने कहा कि वह अभी भी दूसरे सीज़न को लेकर थोड़ी आशंकित हैं। “श्रृंखला एक के साथ यह सब अज्ञात था। मुझे नहीं पता था कि लोग इसके बारे में कैसा महसूस करेंगे … पिछली बार जब मैं अपने माता-पिता को देखकर डर गया था, लेकिन अब मुझे पता है कि वे इसे प्यार करते हैं, यह बहुत बड़ा वजन है इसलिए हाँ मुझे बहुत कम डर लगता है।

नेटफ्लिक्स पर आज फील गुड सीजन 2 का प्रीमियर हुआ।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here