वेलेरेंट पीसी के लिए हुआ लांच

Facebook


वेलेरेंट बंद बीटा के एक दौर के बाद इस नए 5v5, चरित्र-आधारित प्रथम-व्यक्ति सामरिक शूटर (एफपीएस) को सभी पीसी गेमर्स के लिए लॉन्च किया गया है | इसके अलावा अब तक के चुनिंदा क्षेत्रों में। वहीं दंगा खेलों द्वारा विकसित, Valorant को “सटीक कौशल, उच्च दांव, घातक गेमप्ले, और क्लच क्षणों का खेल माना जाता है जो रचनात्मक गेमप्ले शैलियों को पुरस्कृत करते हैं।”वहीं वेलेरेंट के खेल में, खिलाड़ी मैच की पूरी अवधि के लिए अपने एजेंट में बंद रहते हैं और फिर राउंड-आधारित, हमलावर बनाम रक्षकों, सर्वश्रेष्ठ -24 राउंड फाइट जीतने का प्रयास करते हैं। वहीं निकट भविष्य की धरती पर स्थित, वैध खिलाड़ियों में वैश्विक एजेंटों में से एक वास्तविक दुनिया के स्थान और संस्कृति से संबंधित है। इसके अलावा प्रत्येक एजेंट सामरिक क्षमताओं का एक अनूठा सेट लाता है जिसका उपयोग वे जानकारी इकट्ठा करने, स्थानों को मज़बूत करने, दुश्मन की इंटेल के लिए स्काउट, रक्षात्मक साइटों, नियंत्रण क्षेत्र, और बहुत कुछ करने के लिए कर सकते हैं।

वहीं डेवलपर्स, दंगा गेम्स, का दावा है कि वैलोरेंट में, “गनप्ले सबसे अधिक मायने रखता है” और जैसा कि यह वादा करता है “सभी खिलाड़ियों के लिए समर्पित 128-टिक सर्वर सहित उच्च-निष्ठा गेमप्ले का अनुभव, मुफ्त में; डेटा केंद्रों का वैश्विक प्रसार; दुनिया भर के अधिकांश प्रमुख शहरों में खिलाड़ियों के लिए 35 मिमी से कम पिंग; सटीक हिट पंजीकरण की खोज में एक कस्टम-निर्मित नेटकोड और एक दिन से मालिकाना विरोधी धोखा रोकथाम और पहचान। वहीं जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, खेल को विश्व स्तर पर लॉन्च किया गया है, फ़िलहाल , यह केवल कुछ चुनिंदा क्षेत्रों में ही उपलब्ध होगा, जैसे कि भारत जैसे देशों में गेमप्ले के लिए दूरस्थ सर्वर पर पिगी-बैकिंग है। वहीं खेल के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, सुकमल पेगू, पब्लिशिंग हेड (दक्षिण एशिया) ने कहा: “दंगा खेल भारत और शेष दक्षिण एशिया क्षेत्र को एक उत्कृष्ट गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए अत्यधिक प्रतिबद्ध है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की जबकि आप दुनिया भर में लॉन्च में शामिल होंगे। वहीं 2 जून को, मध्य पूर्व और दक्षिण एशिया का समर्थन करने वाले आधिकारिक सर्वर वर्ष में बाद में आएंगे। इसके अलावा दक्षिण एशिया में खिलाड़ी दक्षिण पूर्व एशिया सर्वर (अभी के लिए) पर खेल रहे होंगे, और यद्यपि आप एक उच्च पिंग का अनुभव करेंगे, फिर भी आप सुखद प्रतिस्पर्धात्मक लड़ाइयों में संलग्न हो सकेंगे। वहीं सुनिश्चित करें कि आप अपने वास्तविक गृह देश और मूल दंगा आईडी के साथ अपने भविष्य के सर्वर संक्रमण को आसान बनाने के लिए पंजीकरण करते हैं! “अभी के लिए, Valorant केवल PC पर उपलब्ध है। फिलहाल , ऐसे सुझाव हैं कि कंपनी भविष्य में कंसोल और यहां तक ​​कि स्मार्टफ़ोन के लिए शाखा लगाएगी। वहीं दंगा गेम्स ने घोषणा की है कि यह आने वाले दिनों में वैलोरेंट के बारे में अधिक जानकारी जारी करेगा। तो इस नए मल्टीप्लेयर एफपीएस शीर्षक पर नवीनतम के लिए इस स्थान का पालन करें।