Koo पर अनुपम खेर के हुए 1 मिलियन फॉलोअर्स

Koo पर अनुपम खेर के हुए 1 मिलियन फॉलोअर्स
Koo पर अनुपम खेर के हुए 1 मिलियन फॉलोअर्स
Koo पर अनुपम खेर के हुए 1 मिलियन फॉलोअर्स : बॉलीवुड में वैसे तो कई स्टार और सुपरस्टार हैं, लेकिन कुछ अभिनेता स्टारडम की जगह गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करते हैं. इन्हीं में से एक हैं अनुपम खेर. फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाने वाले अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने तराशे हुए अभिनय कौशल के लिए जाने जाते हैं. शायद यही वजह है कि वह स्वाभिमानी अभिनेताओं की सूची में शामिल हैं.

शूटिंग पर संशय: सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ का सेट तोड़ा

सैकड़ों मूवीज में तराशा हुआ आला किरदार निभाने वाले अनुपम खेर बेहतरीन अभिनेता तो हैं ही साथ ही वे राजनीतिक मुद्दों पर मुखर रहने वाले शख्स भी हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेता इस उम्र में भी खूब सक्रिय रहते हैं. खासकर कू (Koo)  पर उन्हें काफी एक्टिव देखा जाता है. यहां वे अपने तमाम विचार साझा करते रहते हैं. कभी किसी सामाजिक मुद्दे पर तो कभी राजनीतिक विचारधाराओं और गतिविधियों पर नजर बनाए रखते हैं.

 

हाल ही में उन्होंने Koo पर 10 लाख से ज़्यादा फैन्स एंड फॉलोअर्स जुटा लिए हैं. इस पर अनुपम खेर ने अपने फैन्स के लिए लिए एक सन्देश भी Koo किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि  “मैं 100 दिनों में 1 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंच रहा हूं, ये मेरे लिए और इस आत्मानिर्भर ऐप, कू के लिए भारत के लोगों के प्यार का निशान है.

यह न केवल मेरे लिए बल्कि इस ऐप के लिए भी उनका समर्थन है, उनके प्रति अपनेपन की भावना है. मैं इस ऐप के पीछे की टीम को बधाई देता हूं, विशेष रूप से अप्रमेय और मयंक, जिन्होंने भारत को माइक्रो-ब्लॉगिंग से परिचित कराकर भारत को गौरवान्वित किया है और मैं कू पर कई और बातचीत की आशा करता हूं. ”

हाल ही में उन्होंने कोरोना को लेकर अपनी राय रखी थी. साथ ही सरकार को आड़े हाथों लेते हुए सिस्टम की आलोचना की थी. और लोगों को एकजुट होकर मदद के लिए आगे आने के लिए कहा था. अब उन्होंने कुछ पंक्तियां लिखते हुए अपने मन की बात साझा की है. अनुपम खेर बड़े भाववादी शख्स हैं,

डबल मास्क पहनते समय कहीं आप भी तो नहीं करते यह गलतियां

इसका उदाहरण वह समय-समय पर पेश भी करते रहे हैं. फिर चाहे वो कश्मीरी पंडितों का मर्म हो या उनके मेकअप आर्टिस्ट का निधन. लोगों का दुख उन्हें अंदर तक कचोट देता है. ऐसे में उन्होंने कई बार ट्विटर पर वीडियोज शेयर किए हैं और उनकी आंखें आंसुओं से डबडबा गई हैं. यूजर्स भी दिग्गज अभिनेता के अभिनय और भाव को उतना ही सम्मान देते हैं.

अब अनुपम खेर ने अपने मन का भाव एक कविता के जरिए प्रकट किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल Koo पर कुछ पंक्तियां लिखकर लोगों संग इसे साझा किया है. खेर लिखते हैं ” बस इतनी सी बात पर हमारा परिचय तमाम होता है, हम उस रस्ते नहीं जाते जो रास्ता आम होता है”nntv 2021 06 03 775

उनके फैन्स ने इस प अपनी प्रतिक्रिया दी है और साथ ही साथ हज़ारों लोगों ने इससे पसंद करते हुए लाईक (Like), शेयर (Share)  कर उनकी इन पंक्तियों को चर्चा का विषय बनाया हैं. बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी और चंडीगढ़ से भाजपा सांसद किरण खेर कैंसर से लड़ रही हैं. इसकी जानकारी भी खुद अभिनेता ने ट्विटर पर दी थी. साथ ही लोगों से प्रार्थना की अपील की थी.

Take care in dinner :- मोटापा बढ़ रहा है तो रात के खाने में रखें यह ध्यान….

बता दें कि अनुपम खेर का जन्म 7 मार्च 1955 को शिमला में हुआ था. 66 वर्षीय अभिनेता को दो बार नेशनल अवार्ड्स और कई फिल्मफेयर पुरस्कार के अलावा भी अन्य सम्मान से नवाजा गया है. उन्होंने पहली बार  नौवीं कक्षा में रहते हुए स्कूल ड्रामा में हिस्सा लिया था. आगे चलकर खेर ने कई उपलब्धियां हासिल कीं. आखिरी बार उन्हें ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में मनमोहन सिंह के किरदार के लिए दर्शक याद करते हैं. बताया जा रहा है कि उनके पास कुछ अगले प्रोजेक्ट्स भी हैं.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here