Khaali Peeli Review: मसाले से भरपूर है ईशान-अनन्‍या की ‘खाली पीली’

Khaali peeli

कोरोना काल में ओटीटी पर रिलीज हुई ‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) में ब्लैकी (ईशान खट्टर) और पूजा (अनन्या पांडे) की कहानी दिखाई गई है. अगर आप घर बैठकर दिल खोलकर हंसना और एंटरटेन होना चाहते हैं तो आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए

फिल्म खाली पीली रिव्यू (Photo Credit: फोटो- @ananyapanday Instagram)

  • Rating
  • Star Cast
  • ईशान खट्टर, अनन्या पांडे, जयदीप अहलावत, जाकिर हुसैन, स्वानंद किरकिरे
  • Director
  • मकबूल खान
  • Producer
  • अली अब्बास जफर, हिमांशु मेहरा
  • Music Director
  • विशाल-शेखर, संचित बल्हारा
  • Genre
  • एक्शन कॉमेडी, ड्रामा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की मच अवेटेड फिल्म ‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) लंबे इंतजार के बाद ओटीटी पर रिलीज हो गई है. कोरोना काल में ओटीटी पर रिलीज हुई ‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) में ब्लैकी (ईशान खट्टर) और पूजा (अनन्या पांडे) की कहानी दिखाई गई है. अगर आप घर बैठकर दिल खोलकर हंसना और एंटरटेन होना चाहते हैं तो आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए.

कहानी

फिल्म की कहानी शुरू होती है विजय चौहान उर्फ ब्लैकी (ईशान खट्टर) के जेल से निकलने और पूजा (अनन्या पांडे) को अपने साथ लेकर भागने से. दरअसल, ब्लैकी (ईशान खट्टर) की टैक्सी में अचानक (पूजा) आ जाती है जिसके पीछे कुछ गुंडे लगे हुए हैं और वो अपनी शादी से भागी है. फिल्म में विजय चौहान उर्फ ब्लैकी बचपन से ही काफी शैतान है जो लोगों को चूना लगाता है. इसके बाद जब वो पकड़ा जाता है तो सब कुछ छोड़ कर मुंबई चला जाता है. जहां विजय चौहान (ईशान खट्टर) की मुलाकात युसूफ भाई (जयदीप अहलावत) से होती है. यहीं से विजय चौहान को नया नाम मिलता है ब्लैकी. फिल्म की कहानी में एक्शन और रोमांस जैसे खूब सारे मसाले डाले गए हैं.

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों दीवाली पर नहीं रिलीज हो रही अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’


म्यूजिक

फिल्म के गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. फिल्म के गाने ‘बेयोंसे शर्मा जाएगी’ में लॉकिंग, पॉपिंग, कत्थक के अलावा कई फॉक डांस को दिखाया गया है. इस गाने को एक सर्कस की थीम पर शूट किया गया है, तो इसमें रिंग डांस और फायर डांस जैसी बहुत सारी कलाबाजियों का भी उपयोग किया गया है. यह गाना बॉलीवुड गानों को पसन्द करने वालों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: राधे मां से लेकर जान कुमार सानू तक, बिग बॉस के खेल में इस बार होंगे ये 14 खिलाड़ी

रिव्यू

फिल्म ‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) के निर्देशक मकबूल खान हैं और निर्माता अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा हैं. इसमें आपको मुंबई का मस्तमौला स्टाइल, बेधड़क अंदाज, एक्शन, कॉमेडी, प्यार-मोहब्बत सब दिखाई देगा. वहीं ब्लैकी के किरदार में ईशान खट्टर 80 और 90 के दशक के रजनीकांत और बिग बी का मिक्सचर लगते हैं. डायलॉग्स में खूब मसाला डाला गया है. वहीं ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के बीच की केमिस्ट्री भी स्क्रीन पर ठीक-ठाक लग रही है.

संबंधित लेख



First Published : 03 Oct 2020, 03:36:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Movie Review News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link