IPL 2021, RR vs KKR Live Cricket Score: कोलकाता को लगा पहला झटका, शुभमन गिल 11 रन पर आउट

IPL 2021, RR vs KKR Live Cricket Score: कोलकाता को लगा पहला झटका, शुभमन गिल 11 रन पर आउट

IPL 2021 Live Score, RR vs KKR Live Cricket Score Online: राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच IPL 2021 का 18वां मुकाबला आज मुंबई के वानखेड़े स्टेमियम में…..

देखिए बॉल टू बॉल अपडेट……..

7वां ओवर-जयदेव उनादकट ओवर लेकर आए। राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी करने आए। राहुल ने पहली ही गेंद पर चौके साथ खाता खोला। नीतीश राणा ने लगाया पारी का पहला सिक्स। इस ओवर में बने 12 रन। 7 ओवर की समाप्ति पर एक विकेट के नुकसान पर कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 37 रन।

छठा ओवर-मुस्तफिजुर ओवर लेकर आए। पावर प्ले में कोलकाता नाइट राइडर्स की धीमी शुरुआत। एक विकेट गंवाने के बाद बने केवल 25 रन। शुभमन गिल 11 रन बनाकर आउट। कोलकाता को पहला झटका। 6 ओवर की समाप्ति पर एक विकेट के नुकसान पर कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 25 रन।

5वां ओवर-क्रिस मॉरिस ओवर लेकर आए। पहली पांच गेंदों पर बने सिर्फ दो रन। ओवर में आए 2 रन। 5 ओवर की समाप्ति पर कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 23 रन।

चौथा ओवर-मुस्तफिजुर ओवर लेकर आए। तीसरी बॉल पर शुभमन गिल ने लगाया चौका। इस ओवर में बने 7 रन। 4 ओवर की समाप्ति पर कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 21 रन।

तीसरा ओवर-जयदेव उनादकट ओवर लेकर आए। दूसरी बॉल पर नीतीश राणा ने लगाया चौका। इस ओवर में बने 6 रन। 3 ओवर की समाप्ति पर कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 14 रन।

दूसरा ओवर-चेतन साकरिया ओवर लेकर आए। दूसरे ओवर में बने 5 रन। 2 ओवर की समाप्ति पर कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 8 रन।

पहला ओवर-नीतीश राणा और शुभमन गिल ओपनिंग करने उतरे। जयदेव उनादकट ओवर लेकर आए। पहली ही बॉल वाइड फेंकी। इस ओवर में बने केवल 3 रन। एक ओवर की समाप्ति पर कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 3 रन।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। कोलकाता नाइट राइडर्स पहले बल्लेबाजी करेगी……

नई दिल्ली। IPL 2021 का 18वां मुकाबला शनिवार को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों को पिछले मुकाबले में हार का मुंह देखना पड़ा था। राजस्थान रॉयल्स को इस सीजन के १६वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से 10 विकेट से करारी हार मिली थी। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। दोनों ही टीमें इस सीजन में बहुत बुरे दौर से गुजर रही हैं। राजस्थान और कोलकाता की टीम प्वाइंट्स टेबल में नीचे से 7वें और आठवें स्थान पर हैं। दोनों ही टीमें आज का मुकाबला जीतकर अंक तालिका में अपनी पॉजिशन सुधारना चाहेगी।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप पर हर्षल पटेल का कब्जा, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन हुए शामिल

संजू सैमसन के प्रदर्शन पर होगी सबकी नजरें
राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने पहले ही मुकाबले में 119 रनों की पारी खेली थी। यह उनका इस सीजन में पहला शतक था। लेकिन इसके बाद संजू सैमसन का बल्ला शांत सा हो गया है। राजस्थान के फैंस आज के मैच में उनके बल्ले से एक शानदार पारी की उम्मीद कर रहे हैं। रॉयल्स के लिए आज का मैच जीतने के लिए संजू का चलना बेहद लाजमी है।

नीतीश राणा को करना होगा चत्मकार
वहीं कोलकाता नाइड राइडर्स के ओपनर नीतीशा राणा का पहले दौ मैचों में शानदार प्रदर्शन रहा था, लेकिन इसके बाद उनके बल्ले से रन नहीं निकल पा रहे हैं। वह इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप 5 खिलाडिय़ों की लिस्ट से भी बाहर हो चुके हैं। ऐसें में आज के मैच में उनके बल्ले से रन निकले जरूरी हैं। तभी नीतीश राणा फॉर्म में लौटेंगे।

यह भी देखें :IPL 2021 Points Table: RR को 10 विकेट से हराकर नंबर-1 पर पहुंची कोहली की टीम RCB

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दूबे, रियान पराग, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल / जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया और मुस्ताफिजुर रहमान।

कोलकाता नाइट राइडर्स संभावित प्लेइंग इलेवन: शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक ( विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, सुनील नारेन, पैट कमिंस, शिवम मावी, प्रसिद्ध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here