IPL 2021 Points Table: चेन्नई ने लगाई लंबी छलांग, पंजाब को हराकर दूसरे नंबर पर

IPL 2021 Points Table: चेन्नई ने लगाई लंबी छलांग, पंजाब को हराकर दूसरे नंबर पर

IPL 2021 Points Table, Standings: +0.175 रनरेट और 4 पॉइंस के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम सबसे पहले नंबर है। मुंबई +0.225 रनरेट और 2 पॉइंट के साथ दूसरे पायदान पर है। इसके बाद तीसरे में पंजाब किंग्स का नाम है।

नई दिल्ली। IPL 2021 Points Table, Team Standings: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन में अब तक 8 मुकाबले खेले गए है। सभी टीमें अपना पहला और दूसरा मैच खेल चुकी है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइज हैदराबाद टीम अपने दो दो मैच खेल चुकी है। वहीं पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक एक—एक मुकाबले खेले है। विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने दोनों मैचों में जीत दर्ज की है। जबकि सनराइज हैदराबाद अपने दो मुकाबले ही हार गई।

IPL 2021 Points Table, Team Standings के इस सीजन में बैंगलोर शानदार प्रदर्शन कर रही है। जबकि आईपीएल 2020 में Royal Challengers Bangalore Team फाइनल तक नहीं पहुंच सकी। भले ही विराट कोहली की टीम अब तक एक भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है। लेकिन इस बार अच्छी शुरुआती की है। इस बार उनकी टीम पहले से ज्यादा मजबूत नजर आ रही है। 5 बार की चैंपियन मुंबई अपना पहला मुकाबला हारने के बाद दूसरे मैच में जीत का खाता खोला है। चेन्नई टीम ने लंबी छलांग लगाई है। शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में पंजाब को 6 विकेट से हराकर चेन्नई दूसरे स्थान पर आ गई है।

यह भी पढ़ें :—IPL 2021: कोच का दावा, दिल्ली कैपिटल्स के पास हैं खिताब जीतने वाले खिलाड़ी

IPL 2021 Points Table and Team Standings










S. No Team Name
Points

1

Royal Challengers Bangalore 4
2 Chennai Super Kings 2
3 Mumbai Indians 2
4 Delhi Capitals 2
5 Rajasthan Royals 2
6 Kolkata Knight Riders 2
7 Sunrisers Hyderabad 2
8 Punjab Kings 0

 

RCB Team Standing, Points

विराट कोहली की अगुवाई में Royal Challengers Bangalore टीम ने गुरूवार तक 2 मैच खेले है। बैंगलोर अपने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से हराया था। वहीं दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराया। बैंगलोर +0.175 रनरेट और 4 पाइंट के साथ पॉइंट टेबल में सबसे उपर है।

यह भी पड़ें :— IPL 2021 Orange Cap : ऑरेंज कैप की रेस में हैं ये टॉप 5 बल्लेबाज, राणा और सैमसन के बीच कड़ा मुकाबला

CSK Team Standing, Points

Chennai Super Kings ने अब तक 2 मुकाबला खेले है। चेन्नई अपना पहला मुकाबला दिल्ली से 7 विकेट से हार गई। दूसरे मैच में पंजाब को 6 विकेट से हरा दिया। चेन्नई +0.616 रनरेट और 2 पॉइंट से पॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर है।

MI Team Standing, Points

रोहित शर्मा की कप्तान में Mumbai Indians ने अब तक दो मैच खेले है। जिसमें एक में जीत मिली है जबकि दूसरे में हार। मुंबई अपना पहला मुकाबला बैंगलोर से 2 विकेट से हारी थी जबकि दूसरा मैच में कोलकाता को 10 रनों से पराजित किया था। इस प्रकार से मुंबई +0.225 की रनरेट और 2 पॉइंट से आईपीएल 2021 के पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप की रेस में अब तक हर्षल पटेल हैं सबसे आगे, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन शामिल

DC Team Standing, Points

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कप्तान में Delhi Capitals ने अब तक दो मैच खेले है। दिल्ली अपना पहला मुकाबला चेन्नई से 7 विकेट से जीत गई थीं लेकिन दूसरा मैच राजस्थान से 3 विकेट से हार गई। इस प्रकार +0.195 रनरेट और 2 पॉइंट के साथ दिल्ली चौथे स्थान पर है।

RR Team Standing, Points

Rajasthan Royals ने अब तक दो मैच खेले है। राजस्थान अपना पहला मैच 4 रन से पंजाब से हार गई थी। दूसरा मैच दिल्ली से 3 विकेट से जीत लिया। इस प्रकार से राजस्थान +0.052 रनरेट और 2 पॉइंट के साथ के साथ पांचवें पायदान पर बनी हुई है।

KKR Team Standing, Points

Kolkata Knight Riders भी अब तक दो मैच खेल चुकी है। कोलकाता अपने पहले मैच में हैदराबाद को 10 रनों से हरा दिया था। दूसरे मुकाबले में 10 रन से मुंबई से हार गई। इस प्रकार से +0.000 रनरेट और 2 पॉइंट के साथ छठे स्थान पर है।

PBKS Team Standing, Points

Punjab Kings ने अब तक दो मुकाबला देखे है। चेन्नई अपना पहला मैच दिल्ली से 7 विकेट से हार गई। जबकि दूसरा मैच जीत लिया है। पंजाब -0.909 रनरेट और 2 पॉइंट के साथ सातवें पायदान पर है।

SH Team Standing, Points

Sunrisers Hyderabad ने भी दो मुकाबले खेले है। हैदराबाद पहला मुकाबला कोलकाता से 10 रन से हार गया था। वहीं दूसरे में बैंगलोर ने 6 रन से परा जित किया। इस प्रकार से -0.400 रनरेट और 0 पॉइंट के साथ हैदराबाद सबसे लास्ट में है।

 

आइए जानें- IPL 2021 Full Schedule and Fixtures
आइए जानें- IPL 2021- Royal Challengers Bangalore Squad and Players list

 


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here