IPL 2021, PBKS vs KKR Live Cricket Score: KKR ने 17वे ओवर में पंजाब को 5 विकेट से हराया

IPL 2021, PBKS vs KKR Live Cricket Score: KKR ने 17वे ओवर में पंजाब को 5 विकेट से हराया

17वां ओवर: पारी का 17वां ओवर अर्शदीप ने डाला। ओवर की पहली बॉल पर सिंगल रन मिला। दूसरी बॉल पर कार्तिक ने चौका मारा। तीसरी बॉल पर 2 रन लिए। चौथी बॉल पर कार्तिक ने चौका लगाया और मैच KKR ने 5 विकेट से जीत लिया

16वां ओवर: पारी का 16वां ओवर हुड्डा ने डाला। ओवर की चौथी बॉल पर मॉर्गन ने चौका मारा। पांचवी बॉल पर उन्होंने सिक्स लगाया। 16 ओवर में KKR का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 115 रन।

15वां ओवर: पारी का 15वां ओवर बिश्नोई ने डाला। पहली बॉल पर मॉर्गन ने शॉट मारा और सिंगल के लिया भागे लेकिन इसमें आंद्रे रसेल रन आउट हो गए। इसके बाद दिनेश कार्तिक बैटिंग करने आए। ओवर की तीसरी बॉल पर कार्तिक ने सिंगल रन लेकर खाता खोला। चौथी बॉल पर मॉर्गन ने 2 रन लिए। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिल पाया। लास्ट बॉल पर सिंगल रन मिला। 15 ओवर में KKR का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 102 रन।

14वां ओवर: पारी का 14वां ओवर जॉर्डन ने डाला। पहली बॉल पर कोई रन नहीं मिला। दूसरी बॉल पर मॉर्गन ने सिंगल रन लिया। तीसरी बॉल पर रसेल रन नहीं ले पाए। चौथी बॉल रसेल ने चौका मारा। पांचवी बॉल पर एक रन लिया। लास्ट बॉल पर मॉर्गन ने भी एक रन लिया। 14 ओवर में KKR का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 98 रन।

13वां ओवर: पारी का 13वां ओवर रवि बिश्नोई ने डाला। दूसरी बॉल पर मॉर्गन ने सिंगल रन लिया। तीसरी बॉल पर रसेल ने सिंगल रन लिया। चौथी बॉल डॉट गयी। पांचवी बॉल पर मॉर्गन ने एक रन लिया। लास्ट बॉल पर रसेल बीट हो गए। 13 ओवर में KKR का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 91 रन।

12वां ओवर: त्रिपाठी के आउट होने के बाद आंद्रे रसेल बैटिंग करने आए। वही पारी का 12वां ओवर शमी ने डाला। पहली बॉल पर मॉर्गन ने सिंगल रन लिया। ओवर की पांचवी बॉल पर रसेल ने चौके के साथ अपना खाता खोला। लास्ट बॉल पर रसेल बीट हो गए 12 ओवर में KKR का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 88 रन।

11वां ओवर: पारी का 11वां ओवर दीपक हुड्डा ने डाला। पहली बॉल पर मॉर्गन ने सिंगल रन लिया। दूसरी बॉल पर त्रिपाठी ने चौका मारा। तीसरी बॉल पर एक रन लिया। चौथी बॉल पर मॉर्गन ने कोई रन नहीं लिया। पांचवी बॉल पर एक रन मिला। लास्ट बॉल पर त्रिपाठी ने शॉट मारा लेकिन उन्हें शाहरुख ने कैच आउट कर दिया। त्रिपाठी ने 41 रन की पारी खेली। 11 ओवर में KKR का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 83 रन।

10वां ओवर: पारी का 10वां ओवर जॉर्डन ने डाला। पहली बॉल पर त्रिपाठी ने कोई रन नहीं लिया। दूसरी बॉल पर त्रिपाठी ने दो रन लिए। तीसरी बॉल पर त्रिपाठी ने चौका मारा। चौथी और पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर 2 रन मिले। 10 ओवर में KKR का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 76 रन।

9वां ओवर: पारी का 9वां ओवर बिश्नोई ने डाला। पहली बॉल पर त्रिपाठी ने एक रन लिया । दूसरी बॉल पर मॉर्गन ने भी एक रन लिया। तीसरी बॉल पर त्रिपाठी ने चौका मारा। चौथी बॉल पर त्रिपाठी ने सिंगल रन लिया। पांचवी बॉल पर मॉर्गन ने एक रन लिया। लास्ट बॉल पर त्रिपाठी ने एक रन लिया। 9 ओवर में KKR का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 68 रन।

आठवां ओवर: पारी का आठवां ओवर क्रिस जॉर्डन ने डाला। पहली बॉल पर त्रिपाठी ने चौका मारा । दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल पर फिर से त्रिपाठी ने चौका मारा। चौथी बॉल पर त्रिपाठी ने सिंगल रन लिया। पांचवी बॉल पर मॉर्गन ने कोई रन नहीं लिया। लास्ट बॉल पर चौका मारा। 8 ओवर में KKR का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 59 रन।

सातवां ओवर: पारी का सातवां ओवर रवि बिश्नोई ने डाला। पहली बॉल डॉट गई। दूसरी बॉल पर मॉर्गन ने सिंगल रन लिया। तीसरी बॉल पर त्रिपाठी ने भी सिंगल रन लिया। इस ओवर में सिर्फ 4 रन मिले। 7 ओवर में KKR का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 46 रन।

छठा ओवर: पारी का छठा ओवर शमी ने डाला। पहली ही बॉल पर मॉर्गन ने चौका मारा। दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल पर मॉर्गन ने सिंगल रन लिया। चौथी बॉल पर त्रिपाठी ने कोई रन नहीं लिया। पांचवी बॉल पर भी कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर डॉट गई। 6 ओवर में KKR का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 42 रन।

पांचवां ओवर: पारी का पांचवां ओवर अर्शदीप ने डाला। दूसरी बॉल पर एक रन मिला। तीसरी बॉल पर मॉर्गन ने भी सिंगल रन लिया। चौथी बॉल पर त्रिपाठी ने चौका मारा। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर त्रिपाठी ने चौका मारा। 5 ओवर में KKR का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 37 रन।

चौथा ओवर: नारायण के आउट होने के बाद कप्तान मॉर्गन बैटिंग करने आए। वहीँ पारी का चौथा ओवर मोहम्मद शमी ने डाला। पहली, दूसरी और तीसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। दूसरी बॉल पर त्रिपाठी रन आउट होते हुए बाल बाल बचे। चौथी बॉल पर मॉर्गन ने सिक्स मारा। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर मॉर्गन ने चौका मारा। 4 ओवर में KKR का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 27 रन।

तीसरा ओवर: पारी का तीसरा ओवर अर्शदीप ने डाला। पहली ही बॉल पर राहुल त्रिपाठी ने चौका मारा। दूसरी बॉल पर सिंगल रन मिला। तीसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। चौथी बॉल पर नारायण ने एक रन लिया। पांचवी बॉल पर एक रन मिला। लास्ट बॉल पर सुनील नारायण कैच आउट हो गए। 3 ओवर में KKR का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 17 रन।

दूसरा ओवर: पारी का दूसरा ओवर मोहम्मद शमी ने डाला। पहली और दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल पर शुभमन गिल के चौका मारा। चौथी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर गिल LBW आउट हो गए। इसके बाद सुनील नारायण बैटिंग करने आए। 2 ओवर में KKR का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 10 रन।

पहला ओवर: KKR की तरफ से पारी की ओपनिंग करने मैदान पर शुभमन गिल और नितीश राणा आए। वहीँ पंजाब किंग्स की तरफ से पारी का पहला ओवर मोसिस ऑनरीकेज ने डाला। पहली बॉल पर गिल ने चौका मारा। इसके बाद ओवर की तीसरी बॉल पर नितीश राणा कैच आउट हो गए। इसके बाद राहुल त्रिपाठी बैटिंग करने आए। 1 ओवर में KKR का स्कोर 5 रन 1 विकेट के नुकसान पर।

000000000000000000000000000000000000000

KKR ने आज के मैच में शानदार गेंदबाजी की और पंजाब किंग्स को बड़ा स्कोर बनाने से रोका। अब KKR को ये मैच जीतने के लिए अच्छी बैटिंग करते हुए 124 रन बनाने होंगे।

20वां ओवर: पारी का 20वां ओवर प्रसिद्ध कृष्णा ने डाला। ओवर की पहली बॉल पर जॉर्डन ने सिक्स लगाया। दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी जॉर्डन ने फिर से सिक्स लगाया। चौथी बॉल पर जॉर्डन क्लीन बोल्ड हो गए। जॉर्डन ने 30 रनों की पारी खेली। इसके बाद अर्शदीप बैटिंग करने आए। लास्ट बॉल पर शमी ने दो रन लिए। 20 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर 9 विकेट के नुकसान पर 123 रन। KKR को जीतने के लिए 124 रन बनाने होंगे।

19वां ओवर: पारी का 19वां ओवर कमिंस ने डाला। ओवर की पहली बॉल पर रवि बिश्नोई कैच आउट हो गए। इसके बाद मोहम्मद शमी बैटिंग करने आए। ओवर की दूसरी बॉल पर जॉर्डन ने चौका लगाया। चौथी बॉल पर जॉर्डन ने सिक्स लगाया। पांचवी बॉल पर सिंगल रन लिया। लास्ट बॉल पर शमी कोई रन नहीं बना पाए। 19 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर 8 विकेट के नुकसान पर 109 रन।

18वां ओवर: पारी का 18वां ओवर प्रसिद्ध कृष्णा ने डाला। ओवर की दूसरी बॉल पर शाहरुख कैच आउट हो गए। कप्तान मॉर्गन ने कैच पकड़ा। इसके बाद रवि बिश्नोई आए। एक रन वाइड बॉल का एक्स्ट्रा मिला। इसके अलावा कृष्णा ने सिर्फ 2 रन दिए। 18 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर 98 रन।

17वां ओवर: पारी का 17वां ओवर वॉन चक्रवर्ती ने डाला। ओवर की पहली और दूसरी बॉल पर क्रिस जॉर्डन कोई रन नहीं ले पाए। तीसरी बॉल पर उन्होंने एक रन लिया। चौथी बॉल पर शाहरुख़ ने भी सिंगल रन लिया। लास्ट बॉल पर जॉर्डन ने 2 रन लिए। 17 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 95 रन।

16वां ओवर: पारी का 16वां ओवर सुनील नारायण ने डाला। ओवर की तीसरी बॉल पर शाहरुख़ ने सिक्स लगाया। चौथी बॉल पर उन्होंने एक रन लिया। लास्ट बॉल पर इन्होने फिर से सिंगल लिया। इस ओवर में 9 रन मिले। 16 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 91 रन।

15वां ओवर: पारी का 15वां ओवर वरुण चक्रवर्ती ने किया। ओवर की दूसरी बॉल पर निकोलस पूरन आउट हो गए। इसके बाद जॉर्डन बैटिंग करने आए। इस ओवर में सिर्फ 3 रन मिले। 15 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 82 रन।

14वां ओवर: पारी का 14वां ओवर सुनील नारायण ने किया ने किया। पहली ही बलपर मोइसेस हेनरिक्स बोल्ड हो गए। इसके बाद शाहरुख़ बैटिंग करने आए। इस ओवर में सिर्फ 3 रम मिले। 14 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 78 रन।

13वां ओवर: पारी का 13वां ओवर वरुण चक्रवर्ती ने किया। पहली दो गेंदों पर सिंगल रन मिले। तीसरी बॉल पर पूरन ने सिक्स लगाया। वहीँ चौथी बॉल पर चौका मारा। 13 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 75 रन।

12वां ओवर: पारी का 12वां ओवर सुनील नारायण ने डाला। ओवर की दूसरी बॉल पर राहुल त्रिपाठी ने मयंक का कैच पकड़ लिया। इसके बाद मोइसेस हेनरिक्सबैटिंग करने आए। इस ओवर में सिर्फ ३ रन मिले। 12 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 63 रन।

11वां ओवर: पारी का 11वां ओवर वरुण चक्रवर्ती ने डाला। पहली बॉल पर कोई रन नहीं मिला। दूसरी बॉल पर एक रन मिला। तीसरी बॉल पर भी सिंगल रन मिला। चौथी बॉल पर पूरन ने एक रन लिया। इस ओवर में सिर्फ 4 रन ही मिले। 11 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 60 रन।

10वां ओवर: पारी का 10वां ओवर प्रसिद्ध कृष्णा ने डाला। पहली बॉल पर पूरन ने कोई रन नहीं लिया। दूसरी बॉल पर एक रन मिला। तीसरी बॉल डॉट गई। चौथी बॉल पर भी कोई रन नहीं मिला। KKR के गेंदबाज़ अच्छी बॉलिंग कर रहे हैं। पांचवी बॉल कृष्णा ने वाइड फेंकी। अगली ही बॉल पर मयंक ने सिक्स लगाया। लास्ट बॉल पर मयंक ने दो रन लिए। 10 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 56 रन।

9वां ओवर: पारी का 9वां ओवर आंद्रे रसेल ने डाला। पहली बॉल पर मयंक ने कोई रन नहीं लिया। दूसरी बॉल पर एक रन मिला। तीसरी बॉल पर पूरन ने कोई रन नहीं लिया। चौथी बॉल भी डॉट ही गयी। पांचवी बॉल पर एक रन मिला। लास्ट बॉल पर पूरन ने एक रन लिया। 9 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 46 रन।

आठवां ओवर: पारी का आठवां ओवर प्रसिद्ध कृष्णा ने डाला। पहली बॉल पर मयंक ने कोई रन नहीं लिया। दूसरी बॉल पर एक रन मिला। तीसरी बॉल पर भी कोई रन नहीं मिला। चौथी बॉल पर दीपक हुड्डा कैच आउट हो गए। इसके बाद निकोलस पूरन बैटिंग करने आए। लास्ट बॉल पर पूरन ने एक रन लिया। 8 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 44 रन।

सातवां ओवर: पारी का सातवां ओवर मावी ने डाला। पहली बॉल पर कोई रन नहीं लिया। दूसरी बॉल पर मयंक ने एक रन लिया। तीसरी बॉल पर क्रिस गेले के आउट होने के अपील की गयी और थर्ड अंपायर ने उन्हें आउट दिया। इसके बाद दीपक हुड्डा बैटिंग करने आए। ओवर की पांचवीं बॉल पर हुड्डा ने सिंगल रन लेकर खाता खोला। लास्ट बॉल पर मयंक ने भी एक रन लिया। 7 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 41 रन।

छठा ओवर: पारी का छठा ओवर कमिंस ने डाला। पहली ही बॉल पर राहुल ने कोई रन नहीं लिया। दूसरी बॉल पर एक रन लिया। तीसरी बॉल पर राहुल ने सिक्स लगाया। चौथी बॉल पर राहुल कैच आउट हो गए। सुनील नारायण ने राहुल का कैच पकड़ा। इसके बाद क्रिस गेल बैटिंग करने आए। 6 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 37 रन।

पांचवां ओवर: पारी का पांचवां ओवर मावी ने डाला। पहली ही बॉल पर राहुल ने सिंगल रन लिया। दूसरी बॉल पर मयंक ने भी एक रन लिया। तीसरी बॉल पर राहुल ने कोई रन नहीं लिया। चौथी बॉल पर भी कोई रन नहीं लिया। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर भी कोई रन नहीं मिला। 5 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर बिना कोई विकेट खोये 29 रन।

चौथा ओवर: पारी का चौथा ओवर सुनील नारायण ने डाला। पहली ही बॉल पर राहुल ने चौका लगाया। दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल पर राहुल ने सिंगल रन लिया। चौथी बॉल पर मयंक ने एक रन लिया। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर सिंगल रन लिया। 4 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर बिना कोई विकेट खोये 27 रन।

तीसरा ओवर: पारी का तीसरा ओवर मावी ने डाला। पहली ही बॉल पर मयंक ने चौका लगाया। दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल पर मयंक ने सिंगल रन लिया। चौथी बॉल पर राहुल ने एक रन लिया। पांचवी बॉल मयंक ने खेली लेकिन कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर भी मयंक ने कोई रन नहीं लिया। 3 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर बिना कोई विकेट खोये 20 रन।

दूसरा ओवर: KKR की तरफ से पारी का दूसरा ओवर पैट कमिंस ने डाला। पहली बॉल वाइड की और एक एक्स्ट्रा रन दिया। अगली बॉल पर मयंक ने सिक्स लगाया। दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला । तीसरी बॉल पर मयंक ने सिंगल रन लिया। चौथी बॉल पर राहुल ने कोई रन नहीं लिया। पांचवी बॉल पर भी कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर राहुल ने चौका लगाया। 2 ओवर के बाद पंजाब के स्कोर बिना कोई विकेट खोये 14 रन।

पहला ओवर: पंजाब किंग्स की तरफ से कप्तान के. एल राहुल और मयंक अग्रवाल ओपनिंग करने मैदान पर आए। वहीँ KKR की तरफ से पारी का पहला ओवर शिवम मावी ने डाला। पहली बॉल पर राहुल ने कोई रन नहीं लिया। दूसरी बॉल पर उन्होंने सिंगल लिया। तीसरी बॉल मयंक ने खेली लेकिन कोई रन नहीं मिला। चौथी बॉल पर उन्होंने एक रन लेकर अपना खाता खोला। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर भी कोई रन नहीं मिला।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया। वहीँ पंजाब किंग्स पहले बैटिंग करेगी।

IPL 2021 में टूर्नामेंट का 21वां मुकाबला पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइडर्स के बीच हो रहा है। यह मैच नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। बता दें कि लीग के 14वें सीजन में मुंबई और चेन्नई में शुरूआती 20 मैच होने के बाद आईपीएल का पड़ाव अब अहमदाबाद पहुंच चुका है। पंजाब किंग्स ने अपने पिछले मैच में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस को नौ विकेट से हराया। वहीं कोलकाता को अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता की सबसे बड़ी चिंता उसका मध्यक्रम है, जो बड़े स्कोर करने में विफल रही है। केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। बता दें कि मोर्गन ने इस सीजन में अब तक पांच मैचों में केवल 45 रन ही बनाए हैं। पिछले मैच में तो वह खाता खोले बिना ही आउट हो गए।

केकेआर की गेंदबाजी भी रही विफल
बता दें कि कप्तान मोर्गन ने मैच के बाद कहा था कि टीम के बल्लेबाजों को रन बनाने की अपनी इच्छाशक्ति दिखानी होगी। वहीं कोलकाता की गेंदबाजी भी चिंता का विषय बनी हुई है। महंगे खिलाड़ियों में शुमार आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस अपना प्रभाव छोड़ने में विफल रहे हैं। माना जा रहा है कि अब टीम प्रबंधन उनकी जगह कीवी गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को मौका दे सकता है।

यह भी जानें -IPL 2021 Points Table

यह भी जानें -IPL 2021 Purple Cap Holders List

यह भी जानें -IPL 2021 Orange Cap Holders List

पंजाब लौटी जीत की पटरी पर
वहीं पंजाब की टीम जीत की पटरी पर लौट आई है। टीम की गेंदबाजी अब तक शानदार रही है, लेकिन उसके बल्लेबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। लेग स्पिनर रवि बिश्नोई के टीम में वापस आने से टीम को फायदा हुआ है। बता दें कि बिश्नोई ने पिछले मैच में चार ओवर में 21 रन देकर दो विकेट लिए थे। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की है। टीम के लिए अच्छी बात ये है कि मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल फॉर्म में लौट चुके हैं। कप्तान लोकेश राहुल के बल्ले से भी रन निकल रहे हैं।

टीमें –
पंजाब किंग्स:
केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, प्रभसिमरन सिंह, निकोलस पूरन, सरफराज खान, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, हरप्रीत बरार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, ईशान पोरेल, दर्शन नलकंडे, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान, जाय रिचर्डसन, शाहरुख खान, रिले मेरेडिथ, मोइजेस हेनरिक्स, जलज सक्सेना, उत्कर्ष सिंह, फैबियन एलेन और सौरभ कुमार।

कोलकाता नाइट राइडर्सः
इयोन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल, नीतीश राणा, टिम सेफर्ट, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, कुलदीप यादव, शिवम मावी, लॉकी फर्ग्यूसन, पैट कमिंस, गुरकीरत सिंह मान, कमलेश नागरकोटी, संदीप वॉरियर, प्रसिद्ध कृष्णा, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती, शाकिब अल हसन, शेल्डन जैक्सन, वैभव अरोड़ा, हरभजन सिंह, करुण नायर, बेन कटिंग, वेंकटेश अय्यर और पवन नेगी

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here