IPL 2021, DC vs RCB: बीच मैच में हुई अमित मिश्रा से बड़ी गलती, अंपायर ने दी वॉर्निंग

DA Image

आईपीएल 2021 के 22वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा से बड़ी गलती हुई। अमित रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी के दौरान गेंद पर लार लगाते हुए नजर आए, जिसके लिए गेंद को सैनिटाइज करना पड़ा। दिल्ली के स्पिनर को उनकी इस हरकत के लिए अंपायर ने वॉर्निंग दी। आरसीबी ने टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए हैं। टीम की तरफ से एबी डिविलियर्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 42 गेंदों में 75 रनों की पारी खेली। 

IPL 2021: कोलकाता नाइटराइडर्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी ने कही ऐसी बात कि डेल स्टेन की आंखों में आ गए आंसू

दरअसल, आरसीबी के पारी के 7वें ओवर की शुरुआत में अमित मिश्रा ने गलती से गेंद पर लार लगाते हुए दिखाई दिए, इसके बाद अंपायर ने अमित ने बॉल को सेनिटाइज किया और अमित को वॉर्निंग दी। आईपीएल के एसओपी के मुताबिक किसी भी गेंदबाज को गेंद पर लार लगाने की अनुमति नहीं है। अमित मिश्रा ने बढ़िया गेंदबाजी करते हुए अपने तीन ओवर में 27 रन देकर ग्लेन मैक्सवेल का बड़ा विकेट झटका। अमित आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले दूसरे गेंदबाज हैं। इस लिस्ट में उनके आगे सिर्फ लसिथ मलिंगा हैं। 

एबीडी ने हासिल किया खास मुकाम,IPL में ऐसा करने वाले बने छठे बल्लेबाज

टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने कप्तान विराट कोहली (12) और देवदत्त पडीक्कल (17) के विकेट महज 30 रनों के अंदर गंवा दिए। इसके बाद रजत पाटीदार ने मैक्सवेल के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 30 रन जोड़े, लेकिन मैक्सवेल अमित मिश्रा के जाल में फंस गए और 25 रन बनाकर स्मिथ को कैच दे बैठे। इसके बाद एबी डिविलियर्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज 42 गेंदों में 75 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 5 छक्के जड़े। 

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here