IPL 2021, CSK vs RCB Live Cricket Score: चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार शुरुआत

IPL 2021, CSK vs RCB Live Cricket Score: चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार शुरुआत

IPL 2021 Live Score, CSK vs RCB Live Cricket Score Online: रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कांटे का मुकाबला होगा….

देखिए बॉल टू बॉल अपडेट………….

8वां ओवर-हर्षल पटेल ओवर लेकर आए। इस ओवर में बने 8 रन। 8 ओवर की समाप्ति के बाद चेन्नई का स्कोर 68 रन।

7वां ओवर-युजवेंद्र चहल ओवर लेकर आए। गायकवाड़ ने लास्ट बॉल पर लगाया शानदार चौका। इस ओवर में बने 9 रन। 7 ओवर की समाप्ति के बाद चेन्नई का स्कोर 60 रन।

6वां ओवर-नवदीप सैनी ओवर लेकर आए। तीसरी और लास्ट बॉल पर गायकवाड़ ने लगाया शानदार चौका। इस ओवर में बने 14 रन। गायकवाड़ और डुप्लेसिस के बीच 50 रनों की साझेदारी पूरी हुई। 6 ओवर की समाप्ति के बाद चेन्नई का स्कोर 51 रन।

5वां ओवर-युजवेंद्र चहल ओवर लेकर आए। दूसरी बॉल पर गायकवाड़ ने लगाया चौका। इस ओवर में बने 7 रन। 5 ओवर की समाप्ति के बाद चेन्नई का स्कोर 38 रन।

चौथा ओवर-काइल जैमीसन ओवर लेकर आए। इस ओवर में बने 10 रन। डु प्लेसिस और गायकवाड़ के बीच 30 रनों की साझेदारी पूरी हुई। 4 ओवर की समाप्ति के बाद चेन्नई का स्कोर 31 रन।

तीसरा ओवर-मोहम्मद सिराज ओवर लेकर आए। पहली बॉल पर डु प्लेसिस ने लगाया शानदार सिक्स। ओवर की चौथी बॉल पर गायकवाड़ ने चौका लगाया। इस ओवर में बने 11 रन। 3 ओवर की समाप्ति के बाद चेन्नई का स्कोर 21 रन।

दूसरा ओवर-काइल जैमीसन ओवर लेकर आए। इस ओवर में 4 रन बने। 2 ओवर की समाप्ति के बाद चेन्नई का स्कोर 10 रन।

पहला ओवर-चेन्नई की और से रितुराज गायकवाड़ और फॉफ डु प्लेसिस ओपनिंग करने उतरे। मोहम्मद सिराज ओवर लेकर आए। पहले ओवर में बने ६ रन। एक ओवर की समाप्ति के बाद चेन्नई का स्कोर 6 रन।

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पहले गेंदबाजी करने उतरी।

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 का 19वां मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह मुकाबला धोनी बनाम कोहली के बीच है। दोनों की टीमें अपना पिछला मुकाबला जीतकर आ रही हैं। पिछले मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता नाइड राइडर्स को 18रनों से मात दी थी तो बेंगलुरु ने राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हराया था। बेंगलुुरु अपने अब तक खेले गए चारों मुकाबलों में विजय रही है तो चेन्नई पहला मैच हारने के बाद लगातार तीन मैच जीत चुकी है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अंक तालिका में 8 अंकों के साथ पहली पॉजिशन पर है तो चेन्नई सुपर किंग्स 6 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर बनी हुई है। रविवार को इन दोनों ही टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है।इन खिलाडिय़ों पर रहेंगी सबकी नजरें

देवदत्त पडिक्कल
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल के खिलाफ शानदार 101 रनों की नाबाद पारी खेली थी। यह उनका IPL 2021 में पहला शतक था। देवदत्त ने रॉयल्स के खिलाफ ग्राउंड के चारों और छक्के और चौके जड़े थे। वह जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। वहीं बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली हमेशा की तरह शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह आईपीएल में 6000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज भी हैं।

फॉफ डु प्लेसिस
चेन्नई के बल्लेबजा फॉफ डु प्लेसिस भी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। पिछले मैच में उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 15 रनों की नाबाद पारी खेली थी। वहीं चेन्नई के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़, मोईन अली भी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे चेन्नई का बेंगलुरु के साथ तगड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है।

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन- जोस बटलर, मनन वोहरा, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दुबे, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, श्रेयस गोपाल, चेतन सकारिया और मुस्ताफिजुर रहमान।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन- देवदत्त पडिकल, विराट कोहली (कप्तान), शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), केन रिचर्डसन, काइल जैमीसन, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल।












Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here