IPL 2021 : 3 बल्लेबाज जिन्होंने एक पारी में लगाए सबसे ज्यादा छक्के

IPL 2021 : 3 बल्लेबाज जिन्होंने एक पारी में लगाए सबसे ज्यादा छक्के

IPL 2021 स्थगित होने से पहले खेले गए 29 मैचों में इन तीन खिलाडिय़ों ने जमकर किया दर्शकों का मनोरंजन। आईए जानते किसने एक पारी में लगाए सबसे ज्यादा छक्के।

 

नई दिल्ली। IPL 2021 कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते 29 मैच के बाद ही BCCI ने स्थगित कर दिया। लेकिन इससे पहले तीन बल्लेबाजों ने अपना खूब जलवा बिखेरा और कई बार गेंद को बाउंड्री से बाहर मारकर गुमा दिया था। अभी तक इस सीजन में भले ही हाई स्कोरिेंग मुकाबले कम ही देखने को मिले हो, लेकिन छक्के और चौकों से खिलाडिय़ों हर बार की तरह दर्शकों को भरपूर मनोरंजन किया है। आईए जानते हैं ऐसे तीन खिलाडिय़ों के बारे में जिन्होंने IPL 2021 के अब तक खेले गए 29 मैचों में एक ही पारी में सबसे ज्यादा छक्के उड़ाए।

यह भी देखें : IPL 2021 स्थगित होने से पहले ये 10 खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

अंबाती राययू (चेन्नई सुपर किंग्स)
चेन्नई सुपर किंग्स के मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू के लिए यह सीजन अच्छा नहीं जा रहा था, लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्होंने 27 गेंदों में 72 रनों की पारी खेलकर सबकों चौंका दिया। इस पारी में उन्होंने दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ड को भी नहीं बख्शा। उन्होंने 7 छक्के लगाए। हालांकि बदकिस्मती से चेन्नई सुपर किंग्स कीरोन पोलार्ड के विस्फोटक प्रदर्शन से यह मैच हार गई।

जोस बटलर (राजस्थान रॉयल्स)
राजस्थान रॉयल्स के सल्लामी बल्लेबाज जोस बटलर ने सनराइजर्स हैदरबाद के खिलाफ 124 रनों की शानदार पारी खेली। उनकी यह शानदार पारी राजस्थान के किसी भी बल्लेबाज द्वारा बनाए गए सबसे ज्यादा रन की पारी थी, जिसमें 8 तूफानी छक्के शामिल रहे। इस विस्फोटक पारी की बदौलत राजस्थान ने यह मैच 55 रनों से जीत लिया।

यह भी देखें : शोएब अख्तर बोले-IPL में अगर एक साल पैसा नहीं कमाने से कोई मुसीबत नहीं आ जाएगी

किरोन पोलार्ड (मुंबई इंडियंस)
मुंबई इंडियंस विस्फोटक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने बल्ले से ऐसा विस्फोट किया कि अंबाती रायडू की 72 रनों की विस्फोटक पारी भी काम नहीं आई। इस पारी में उन्होंने मात्र 16 गेंदों में आईपीएल 2021 की सबसे तेज फिफ्टी लगाई। इस मैच में उन्होंने 34 गेंदों 87 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 8 छक्के जड़े। उन्होंने यह रन 255.88 के स्ट्राइक रेट से बनाए।










Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here