IPL 2021: हैदराबाद को लगातार तीसरी हार, जानें मैच की Highlights

IPL 2021: हैदराबाद को लगातार तीसरी हार, जानें मैच की Highlights

आईपीएल 14 : मुंबई ने हैदराबाद को 13 रन से हराया

नई दिल्ली। IPL 2021 के 9वें मैच में Mumbai Indians ने एक बार फिर से कम स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव कर लिया। मौजूदा चैम्पियन मुंबई ने शनिवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के नौंवें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad को 13 रन से हरा दिया। मुंबई इंडियंस की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है और अब वह चार अंकों के साथ तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। वहीं, हैदराबाद को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है।

IPL 2021, MI vs SRH Live Cricket Score: मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद सनराइजर्स को 13 रन से हराया

मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 150 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने हैदराबाद को 19.4 ओवर में 137 रन पर आलआउट कर दिया। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जॉनी बेयरस्टो ने 22 गेंदों पर तीन चौके और चार छक्कों की मदद से 43 और कप्तान डेविड वार्नर ने 34 गेंदों पर दो चौके और इतने ही छक्को की बदौलत 36 रन बनाए। विजय शंकर ने 28 रन बनाए। मुम्बई इंडियंस के लिए राहुल चाहर और और ट्रेंट बोल्ट ने तीन-तीन, जबकि क्रुणाल पांड्या व जसप्रीत बुमराह ने एक-एक विकेट लिया।

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल का बड़ा कदम, इस दिग्गज क्रिकेटर पर लगाया बैन

इससे पहले, मुंबई की शुरूआत अच्छी रही और कप्तान रोहित शर्मा तथा डी कॉक ने पहले विकेट के लिए 55 रनों की साझेदारी की। रोहित हालांकि शंकर की गेंद पर विराट सिंह को कैच थमाकर आउट हुए। उन्होंने 25 गेंदों पर दो चौकों और दो छक्कों की मदद से 32 रन बनाए। नए बल्लेबाज के रूप में उतरे सूर्यकुमार यादव ज्यादा देर नहीं टिक सके और छह गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 10 रन बनाकर शंकर की गेंद पर आउट हुए। डी कॉक ने इसके बाद कुछ अच्छे शॉट्स खेले लेकिन अर्धशतक बनाने से पहले ही मुजीब की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे।

 

मुजीब ने इसके बाद ईशान किशन को जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच कराकर आउट किया। उन्होंने 21 गेंदों पर 12 रन बनाए। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को खलील ने विराट के हाथों कैच कराकर पांचवें बल्लेबाज के रूप में आउट किया। हार्दिक ने पांच गेंदों पर एक चौके की मदद से सात रन बनाए। पोलार्ड ने अंत के ओवरों में कुछ बड़े शॉट्स खेल टीम का स्कोर 150 तक पहुंचाया। मुंबई की पारी में क्रुणाल पांड्या तीन गेंदों पर तीन रन बनाकर नाबाद रहे।












Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here