IPL 2021: बिली स्टेनलेक ने ठुकराया चेन्नई सुपर किंग्स का ऑफर

IPL 2021: बिली स्टेनलेक ने ठुकराया चेन्नई सुपर किंग्स का ऑफर

CSK मैनेजमेंट ने जोश हेजलवुड के विकल्प के तौर पर सबसे पहले ऑस्ट्रेलियाई पेसर बिली स्टेनलेक से संपर्क किया है।
खबरों के अनुसार बिली स्टेनलेक ने चेन्नई टीम के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है।

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में देश ही नहीं बल्कि विदेशी खिलाड़ी भी खेलने का सपना देखते हैं। आईपीएल के हर सीजन से पहले खिलाड़ियों की नीलामी होती है। फ्रेंचाइजी टीम इस नीलामी में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती है और लाखों करोड़ों में खिलाड़ियों को खरीदती है। लेकिन इस बार आईपीएल 2021 में कोरोना का असर साफ नजर आ रहा है। महामारी कोरोना के चलते इस बार मैदान में ऑडियंस नजर नहीं आएगी। एक के बाद एक खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर बीसीसीआई भी काफी चिंतित है। चेन्नई सुपर किंग की टीम को एक नए खिलाड़ी की तलाश है। टीम को जोश हेजलवुड को रिप्लेस करने के लिए काफी मकसद करनी पड़ रही है। लेकिन कोरोना के कारण कई खिलाड़ी भारत आकर आईपीएल खेलने से मना कर रहे है।

जोश हेडलवुड के विकल्प की तलाश
देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए कुछ विदेशी खिलाड़ी भारत आकर आईपीएल नहीं खेलना चाहते है। खबरों के अनुसार, अंतिम समय में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेडलवुड के टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था। अब कोरोना के चलते उनका विकल्प तलाशने में टीम को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। CSK टीम मैनेजमेंट ने कुछ खिलाड़ियों से संपर्क किया है। लेकिन मुंबई में कोरोना के हालात को देखते हुए उन्होंने खेलने से इनकार कर दिया।

 

यह भी पढ़ें :— IPL 2021 : आईपीएल के इतिहास में इन खिलाड़ियों ने पकड़े सबसे ज्यादा कैच

स्टेनलेक और टॉप्ली ने ठुकराया प्रस्ताव
एक रिपोर्ट के अनुसार, CSK मैनेजमेंट ने जोश हेजलवुड के विकल्प के तौर पर सबसे पहले ऑस्ट्रेलियाई पेसर बिली स्टेनलेक से संपर्क किया है। खबरों के अनुसार उन्होंने चेन्नई टीम के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। बिली के बाद इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टॉप्ली को टीम में शामिल करने की कोशिश की गई। उन्होंने ने भी चेन्नई टीम के इस प्रस्ताव को अस्विकार कर दिया है। बताया जा रहा है दोनों खिलाडियों ने कोरोना के कारण जोश का रिप्लेसमेंट नहीं बन पाए है।

कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव
आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले एक के बाद एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो रहे है। टूर्नामेंट से ठीक पहले देवदत्त पडिकल के कोरोना संक्रमित होने से आरसीबी को बड़ा झटका लग सकता है। IPL 2021 शुरू होने से पहले देवदत्त तीसरे प्लेयर हैं, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर अक्षर पटेल भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा केकेआर के नितिश राणा भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि राणा की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है और वे अपनी टीम के साथ प्रैक्टिस में जट गए हैं।

आइए जानें— IPL 2021- Punjab Kings Squad and Players list

आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures






Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here