IPL 2021 : डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन बने सनराइर्ज हैदराबाद के कप्तान

IPL 2021 : डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन बने सनराइर्ज हैदराबाद के कप्तान

IPL 2021 में सनराइजर्स अब तक 6 मैच खेल चुकी हैं, लेकिन एक ही मैच जीत पाई है। टीम इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए फ्रेंचाइजी ने डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन को कप्तानी सौंपी है।

 

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम IPL 2021 में अब तक 6 मैच खेल चुकी है और एक ही मैच में जीत पाई है। हैदराबाद का अब तक बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग हर जगह खराब प्रदर्शन रहा है। यहां तक कि डेविड वॉर्नर की कप्तानी से भी फ्रेंचाइजी ज्यादा खुश नहीं लग रही। अब बीच में वॉर्नर की जगह न्यूजीलैंड के खिलड़ी विलियमसन को टीम की कमान सौंपी गई है। अंक तालिका में सबसे नीचे 8वें स्थान पर मौजूद है। खुद डेविड वॉर्नर रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं। हैदराबाद के पास इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय का विकल्प उपलब्ध है। अगले कुछ मैचों में जेसन रॉय टीम में डेविड वॉर्नर की जगह ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें— IPL 2021 Orange Cap Holders List

बाहर भी हो सकते हैं डेविड वॉर्नर
सनराइजर्स हैरदाबाद ने एक बयान में कहा, ‘एसआरएच घोषणा करती है कि कल से मैच और आईपीएल के बाकी मैचों में केन विलियमसन कप्तान होंगे। टीम प्रबंधन ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वह विदेशी खिलाडिय़ों के संयोजन में भी बदलाव करेगी। इसके मायने हैं कि वॉर्नर को टीम से बाहर किया जा सकता है।’ बयान में कहा गया, ‘यह फैसला आसान नहीं था क्योंकि टीम प्रबंधन वॉर्नर का काफी सम्मान करता है। हमें उम्मीद है कि बाकी मैचों में वह शानदार प्रदर्शन करेंगे।’

यह भी पढ़ें— IPL 2021 Points Table

पहले भी बदल चुके हैं कप्तान
अगर आईपीएल के इतिहास की बात करें तो इससे पहले भी कई कप्तान को आईपीएल के सीजन के बीच में हटाया जा चुका है। पिछले साल कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिनेश कार्तिक को हटाकर इंग्लैंड के इयॉन मोर्गन को कप्तान बनाया गया था। इतना ही नहीं 2014 में भी कुछ ऐसा हुआ था जब हैदराबाद ने शिखर धवन को कप्तानी से हटाकर वेस्टइंडइीज के खिलाड़ी डेरेन सैमी को कप्तान बनाया गया था। 2012 में डेक्कन चार्जर्स ने भी कुमार संगकारा को हटाकर कैमरून व्हाइट को कप्तान बनाया था।

आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

यह भी जानें— IPL 2021 Most Runs By A Batsman Orange Cap

आइए जानें— Ipl-2021-Points-Table










Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here