IPL 2021: कांटे की टक्कर में आज भिड़ेंगे दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

DA Image

अपने-अपने पिछले मुकाबले हारने के बाद टूर्नामेंट में तीसरे मुकाबले में उतरने जा रही दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स की टीमों के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टडियम में होने वाले इस मैच में कांटे की टक्कर होगी। दिल्ली ने मुंबई के इस मैदान में अपने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को एकतरफा अंदाज में सात विकेट से हराया था, लेकिन इसी मैदान में उसे राजस्थान रॉयल्स के हाथों सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। दूसरी तरफ पंजाब की टीम ने अपने पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 4 रन से हराया था, लेकिन दूसरे मुकाबले में उसे चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। 

पंजाब को चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने पहले 4 ओवरों में 4 विकेट लेकर ऐसा झकझोरा था कि टीम अंत तक उबर नहीं पाई थी और 20 ओवरों में 106 रन तक ही पहुंच पाई थी। चेन्नई को यह लक्ष्य हासिल करने में कोई परेशानी नहीं हुई और उसने चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। पंजाब को अब यह फैसला करना होगा कि उसे अपने कैरेबियाई ओपनर क्रिस गेल को ओपनिंग में उतारना है या तीसरे नंबर पर।

IPL 2021: इयोन मोर्गन के सामने होगी विराट कोहली की कड़ी चुनौती, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

दिल्ली भी काफी हद तक पंजाब की तरह अपने दोनों ओपनरों शिखर धवन और पृथ्वी शॉ पर काफी निर्भर है। शिखर और पृथ्वी पहले मैच में जमकर चले थे तो दिल्ली आसानी से मैच जीत गई थी, जबकि दूसरे मैच में दोनों सस्ते में आउट हुए तो दिल्ली को हार का सामना करना पड़ा। आइए जानते हैं इस मैच में दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन कैसा हो सकता है-

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, क्रिस जॉर्डन, झाय रिचर्डसन, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (कप्तान, विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, क्रिस वोक्स, आर अश्विन, अमित मिश्रा, एनरिक नॉर्टजे और कगीसो रबाडा।

हैदराबाद ने लगाई हार की हैट्रिक, मांजरेकर ने बताया क्यों नहीं जीती टीम

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here