IPL 2021 : करोड़ों में खरीदे गए ये 4 खिलाड़ी अब तक नहीं खेल पाए हैं एक भी मैच

IPL 2021 : करोड़ों में खरीदे गए ये 4 खिलाड़ी अब तक नहीं खेल पाए हैं एक भी मैच

IPL 2021 में ग्राउंड के बाहर पर बैंच पर ऐसे कई बल्लेबाज और गेंदबाज बैठे नजर आ रहे हैं, जिन्हें अब तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। जबकि ऑक्शन में फ्रेंचाइजी ने इन खिलाडिय़ों पर करोड़ों का दांव खेला था।

नई दिल्ली। IPL 2021 के अब तक 25 मैच खेले जा चुके हैं और जबरदस्त रोमांच जारी है। लेकिन कोरोना महामारी का असर इस लीग पर पड़ता नजर आ रहा है। इस सीजन में अब तक दर्शकों कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने अब तक उम्दा खेल दिखाया है। वहीं अब तक इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन वाले टॉप 5 बल्लेबाजों की बात करें तो शिखर धवन और फाफ डु प्लेसिस के बीच ऑरेंज कैप की रेस चल रही है। वहीं गेंदबाजी में आरसीबी के हर्षल पटेल के पास पर्पल कैप है।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: BCCI ने लिया फैसला, अब होटल के बाहर से खाना नहीं मंगा सकेंगे खिलाड़ी, हर दो दिन में होंगे टेस्ट

खिलाडिय़ों पर ऑक्शन में किए करोड़ों खर्च, नहीं खिलाया एक भी मैच
आईपीएल 2021 में कई खिलाड़ी अब भी बैंच पर बैठे अपनी पारी का इंतजार कर रहे हैं। जबकि ऑक्शन में फ्रेंचाइजी ने करोड़ों रुपए खर्च किए थे। ऑक्शन में क्रिस मॉरिस सबसे महंगे खरीदे जाने वाले खिलाड़ी हैं। आइए जानते हैं उन 4 खिलाडिय़ों के बार में जो अभी तक बैंच पर बैठे कर रहे हैं अपनी पारी का इंतजार।

डेविड मलान
अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर विश्वभर में चर्चा बटोरने वाले इंग्लैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मलान को पंजाब किंग्स ने 1.5 करोड़ रुपए में खरीदा था। लेकिन अभी तक उनको एक भी मैच नहीं खिलाया है। टीम भी शुरुआती मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है, लेकिन केएल राहुल ने अभी तक मलान को मौका नहीं दिया गया है। पूरन की खराब फॉर्म को देखते हुए मलान को जल्द ही मौका मिलने की उम्मीद है।

सैम बिलिंग्स
इंग्लैंड के एक और टी20 के माहिर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स भी इस सूची में शामिल हैं जिन्हें IPL 2021 में अब तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। बिलिंग्स को दिल्ली कैपिटल्स ने 2 करोड़ रुपए की कीमत में खरीदा था। बल्लेबाज के साथ-साथ वह एक बढिय़ा विकेटकीपर भी हैं। दिलचस्प होगा अगर बिलिंग्स को आगामी मैचों में खेलने का मौका दिया जाए।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: माइकल वॉन ने कहा- आईपीएल जारी रहना चाहिए,यह करोड़ों लोगों की खुशियों का जरिया

पीयूष चावला
चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑक्शन में पीयूष चावला को 2.40 करोड़ रुपए में खरीदा था। उन्हें आईपीएल का अनुभव भी काफी है। लेकिन अभी तक खेले गए मैचों में लेग स्पिनर राहुल चाहर के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण चावला को अभी तक एक भी मैच में मौका नहीं मिला है। आईपीएल में चावला के नाम 164 मैचों में 156 विकेट हासिल किए हैं।

कृष्णप्पा गौतम
IPL 2021 के ऑक्शन में अनकैप्ड बल्लेबाज कृष्णप्पा गौतम को 9.25 करोड़ की भारी भरकम राशि में खरीदा गया था। लेकिन भी तक इस ऑलराउंडर को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। खिलाडिय़ों के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए मुश्किल ही है जो कृष्णप्पा को आगामी मैचों में भी मौका मिले।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here