IPL 2021: एडम जैम्पा और केन रिचर्ड्सन भारत में कोरोना की स्थिति से घबराए, टूर्नामेंट छोड़ वापस ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे

IPL 2021: एडम जैम्पा और केन रिचर्ड्सन भारत में कोरोना की स्थिति से घबराए, टूर्नामेंट छोड़ वापस ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एडम जैम्पा और केन रिचर्डसन ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को छोड़ने का फैसला लिया है। cricket.com.au की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या के चलते ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने देश वापस लौटने का फैसला लिया है। 

एंड्रयू टाय ने भी वापस अपने देश लौटने का फैसला लिया
इससे पहले एक और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्रयू टाय भी वापस अपने देश लौटने का फैसला ले चुके हैं। रविवार को, टाई ने सिडनी जाने के लिए मुंबई से दोहा के लिए उड़ान भरी। आईपीएल को बायो सिक्योर बबल में खेला जा रहा है और करीब दो हफ्ते पहले शुरू हुए इस टूर्नामेंट में अब तक कोई भी कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया है। हालांकि इसके बावजूद एंड्रयू टाय भारत में कोरोना संक्रमण को लेकर बनी स्थिति को लेकर चिंतित थे।

आईपीएल में अब 14 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेष 
आईपीएल में अब 14 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेष हैं, जिनमें स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, डैन क्रिश्चियन, डेनियल सैम्स के साथ-साथ रिकी पोंटिंग और कैटिच जैसे कोच। मैथ्यू हेडन, ब्रेट ली और माइकल स्लेटर जैसे कमेंटेटर शामिल हैं। डेनियल सैम्स का टूर्नामेंट शुरू होने से पहले कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया था लेकिन अब वह पूरी तरह से रिकवर हो गए हैं।

रविचंद्रन अश्विन ने भी IPL से हटने का फैसला लिया
दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से हटने का फैसला लिया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने इसकी जानकारी दी। अश्विन ने ट्वीट किया, ‘मैं कल से इस साल के आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार इस समय कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ रहा है। इस मुश्किल समय में मैं उनके साथ खड़े होकर उनका हौसला बढ़ाना चाहता हूं। यदि भविष्य में हालत बेहतर होते हैं तो मैं मैदान में वापसी के बारे में सोच सकता हूं। धन्यवाद।’

अश्विन ने इस से पहले 23 अप्रैल को किए अपने ट्वीट में कहा था कि कोरोनावायरस महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए जिस तरह से भी हो सकेगा वो सपोर्ट जरूर करेंगे। उन्होंने कहा था, ‘मैं सभी से कहना चाहूंगा कि ये वायरस किसी को भी नहीं बख्श्ता और इस लड़ाई में मैं आप सभी के साथ हूं। यदि आप में से किसी को भी इस लड़ाई में मेरी सहायता की जरुरत हो तो जरुर बतायें। मेरे से जितना सम्भव हो सकेगा मैं मदद करुंगा।’


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here