IPL 2020: RCB कप्तान विराट कोहली ने शेयर की ‘पूल फोटो’, वरुण धवन ने किया धांसू कमेंट जानिए फिर क्या मिला जवाब

varun dhawan s comment on virat kohli s post

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) अपना पहला मैच 21 सितंबर को खेलेगी। टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर स्विमिंग पूल में आराम फरमाते हुए फोटो शेयर की है, जिस पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने जबर्दस्त कमेंट किया। वरुण के कमेंट पर विराट भी अपनी हंसी रोक नहीं सके और एक्टर को जवाब भी दिया।

विराट ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं, और कैप्शन में लिखा, ‘कल एक अच्छा दिन पूल में।’ इस पर वरुण धवन ने आग वाले इमोटिकॉन के साथ लिखा ‘Ripped’, इस पर विराट ने जवाब में लिखा, ‘वरुण धवन हाहाहा! आप कैसे हैं सर?’ विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और वरुण फिल्म में साथ काम कर चुके हैं और अच्छे दोस्त भी हैं। विराट और वरुण भी आपस में अच्छे दोस्त हैं। आरसीबी टीम अभी तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है और कप्तान विराट का मानना है कि इस बार टीम काफी संतुलित है और खिताब अपने नाम कर सकती है।

IPL 2020: जानिए यूएई में MI टीम के साथ क्या कर रहे हैं अर्जुन तेंदुलकर

 

विराट करीब छह महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। कोविड-19 महामारी के चलते विराट भी तमाम क्रिकेटरों की तरह मार्च के बाद से क्रिकेट नहीं खेल सके। कोविड-19 के चलते ही आईपीएल इस साल यूएई में खेला जा रहा है। पहले आईपीएल 29 मार्च से खेला जाना था, लेकिन कोविड-19 के चलते इसको स्थगित करना पड़ा था।

IPL: विकेटकीपिंग ग्लव्स से बैटिंग करते दिखे धोनी, देखें मजेदार Video

RCB Squad 2020: विराट कोहली (कप्तान), मोहम्मद सिराज, क्रिस मोरिस, जोश फिलिप, मोइन अली, एरन फिंच, एबी डिविलियर्स, शहबाज अहमद, पार्थिव पटेल, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, इसुरु उडाना, डेन स्टेन, पवन नेगी, देवदत्त पड्डीकल, शिवम दुबे, उमेश यादव, गुरुकीरत मान सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, पवन देशपांडे, एडम जाम्पा।
 

Source link