IPL 2020: चेन्नई के फ्लॉप शो पर धोनी के बेटी के लिए किए गए भद्दे कमेंट्स, सपोर्ट में उतरे फैन्स

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 13वें सीजन में तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स का अब तक का सफर कुछ खास नहीं रहा है। टीम अभी प्वॉइंट टेबल में 6 मैचों में से बस दो मैच जीत सकी है और चार अंकों के साथ छठे पायदान पर है। अपने पिछले मुकाबले में टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ करीबी हार का सामना करना पड़ा। केकेआर ने पहले खेलते हुए 167 रन बनाए जिसके जवाब में चेन्नई 157 रन ही बना सकी और 10 रन से मुकाबला हार गई। टीम के कप्तान धोनी भी इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके ओर जल्दी आउट हो गए। टीम के इस तरह से हारने पर गुस्साए कुछ लोगों ने धोनी की बेटी के लिए जहर उगला और भद्दे कमेंट्स किए।

दिल्ली ने राजस्थान को याद दिलाई अश्विन की मांकडिंग, आए मजेदार कमेंट्स

चेन्नई सुपर किंग्स के लगातार खराब प्रदर्शन के बाद महेंद्र सिंह धोनी को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर लोगों के खराब रिएक्शन मिले। अब तक अक्सर ऐसा देखा जाता था कि खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन पर उनकी पत्नी या गर्लफ्रेंड को निशाना बनाया जाता था लेकिन पहली बार देखा गया है कि लोगों ने खिलाड़ियों के बच्चों को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की है। चेन्नई-कोलकाता का यह मुकाबला अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया था। चेन्नई ने इस मैच में काफी समय तक अपनी पकड़ मजबूत कर रखी थी लेकिन आखिर में कोलकाता के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर मैच को अपनी टीम की तरफ मोड़ दिया।

IPL 2020: स्पिनर के प्रदर्शन पर फिदा हुए सुनील गावस्कर, कहा- इस खिलाड़ी को हर टीम लेना चाहेगी

इस मैच में हार के साथ ही चेन्नई अब तक चार मैच हार चुकी है जबकि दो मैचों में टीम को जीत मिली है। टीम को आईपीएल में अब अगला मुकाबला विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से शनिवार को खेलना है। केकेआर के खिलाफ हारने पर टीम के प्रदर्शन को लेकर बेशक धोनी को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा हो लेकिन ऐसे भी अनगिनत फैन्स हैं जो ऐसी स्थिति में उनके साथ खड़े नजर आए। आइए नजर डालते हैं सपोर्ट में उतरे लोगों के रिएक्शंस पर-

social media reaction
social media reaction

Source link