IPL 2020: कैच लेते समय तुषार देशपांडे से भिड़े श्रेयस गोपाल, लोगों ने जमकर लिए मजे

DA Image

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 13वें सीजन में श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है। बुधवार को खेले गए मैच में दिल्ली ने टूर्नामेंट की फिसड्डी टीमों में से एक राजस्थान रॉयल्स को 13 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही दिल्ली टीम ने एक बार प्वॉइंट टेबल में नंबर वन पॉजिशन हथिया ली है। टीम 12 प्वॉइंट्स के साथ सबसे ऊपर है। दूसरे नंबर पर मुंबई इंडियंस है जिसके 10 प्वॉइंट्स हैं। इस मैच के दौरान आईपीएल डेब्यू करने वाले दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे और राजस्थान रॉयल्स के श्रेयस गोपाल पारी के आखिरी ओवर में आपस में टकरा गए।

पारी के आखिरी ओवर में राहुल तेवतिया ने देशपांडे की गेंद पर बड़ा शॉट लगाना चाहा जिसपर गेंद ऊंची उठ गई और उस समय देशपांडे कैच लेने गए। देशपांडे कैच लेने ही वाले थे कि तभी नॉन स्ट्राइकर से दौड़ कर आ रहे श्रेयस गोपाल उनसे भिड़ गए और बॉल जमीन पर गिर गई। इस तरह तेवतिया आउट होने से बच गए। इस वाकये के बाद देशपांडे काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। आइए देखते हैं इस पर लोगों ने किस तरह रिएक्शन दिए हैं।

IPL 2020 RR vs DC:दिल्ली की जीत में चमके एनरिच नॉर्टजे, कहा- इस कारण मिली सफलता

इस वाकये के बावजूद देशपांडे के लिए आईपीएल डेब्यू काफी यादगार रहा है क्योंकि इस 25 साल के गेंदबाज ने अपनी शानदार गेंदबाजी से अपनी टीम को जिताने में अहम योगदान दिया। इस मैच में अपने कोटे के चार ओवरों में देशपांडे ने 37 रन देकर दो बहुमूल्य विकेट लिए जिसमें बेन स्टोक्स का विकेट भी शामिल है। दुबई में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसके चलते टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 161 रनों के टोटल तक पहुंच सकी।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी की टीम को बटलर और स्टोक्स ने तूफानी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए महज 2.5 ओवर में 37 रन जड़ दिए। तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे ने दिल्ली की टीम को बटलर(22) के रूप में पहली सफलता दिलाई। इसके बाद राजस्थान के लगातार अंतराल पर विकेट गिरते रहे और टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 141 रन ही बना सकी। बेन स्टोक्स(41) ने राजस्थान की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए।

IPL 2020 RR vs DC:दिल्ली के इस गेंदबाज ने फेंकी आईपीएल की सबसे तेज गेंद, स्पीड सुन उड़ जाएंगे होश
 

Source link