IPL : दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं : स्मिथ

IPL : दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं : स्मिथ

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल IPL) 2021 सीजन के लिए अपनी नई फ्रेंचाइजी टीम-दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से जुड़ने को लेकर उत्साहित हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 सीजन के लिए चेन्नई में हुई खिलाड़ियों की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्मिथ को 2.20 करोड़ रुपए में खरीदा है।

Let’s be clear Steve Smith is a wonderful player in all formats he just didn’t fit our mix for this season, hopefully this video explains why? https://t.co/WOMfHCoo55

— Mike Hesson (@CoachHesson) February 23, 2021

दिल्ली ने स्मिथ को खरीदा
स्मिथ का बेस प्राइस दो करोड़ रुपए था। बेस प्राइस पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पहली बोली लगाई, जिसके बाद 20 लाख और बढ़ाकर 2.20 करोड़ रुपए में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीद लिया। दिल्ली की टीम ने बीते सीजन में फाइनल खेला था।

दिल्ली कैपिटल्स ने शेयर किया स्मिथ का वीडियो
दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें स्मिथ ने कहा, इस साल मैं टीम से जुड़ने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि यह अच्छे खिलाड़ियों और कोचों से सजी हुई टीम है और मैं उनसे जुड़ने के लिए बेताब हूं। टीम के साथ कुछ यादें जोड़ना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि टीम पिछले साल भी बेहतर प्रदर्शन करेगी।

पिछली बार राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे स्मिथ
आईपीएल 13 में स्मिथ राजस्थान रॉयल्स के लिए बतौकर कप्तान खेले थे, लेकिन नए सीजन के लिए क्लब ने उन्हें रिलीज कर संजू सैमसन को कप्तान बनाया है। इससे पहेल, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने संकेत दिया था कि आईपीएल-2021 नीलामी में कम कीमत मिलने के बाद स्मिथ चोट का हवाला देकर इस लीग से हट सकते हैं।

क्लार्क ने कही थी आईपीएल से हटने की बात
क्लार्क ने कहा था, मैं जानता हूं कि उनका टी-20 में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, पिछला आईपीएल अच्छा नहीं रहा था, लेकिन मैं हैरान हूं कि वह किस रेट पर बिके हैं। उन्होंने कहा था, लेकिन पिछले साल वह जिस कीमत पर खेल रहे थे और जिस रोल में थे ऐसे में। वह राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे, ऐसे में अगर भारत के लिए रवाना होने से पहले उन्हें अगर हैमस्ट्रिंग हो जाता है, तो मुझे हैरानी नहीं होगी। स्मिथ ने आईपीएल के 13वें सीजन में 14 मैचों में 311 रन बनाए थे, जिसमें तीन अर्धशतक भी थे।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here