Invincible review roundup: ‘A worthy addition to the oversaturated superhero market’

Invincible

अजेयबल रॉबर्ट किर्कमैन द्वारा बनाई गई एक एनिमेटेड सुपरहीरो श्रृंखला है, जो द वॉकिंग डेड कॉमिक्स के पीछे है। किर्कमैन इसी नाम की छवि कॉमिक्स श्रृंखला के लेखक भी हैं।

अजेय में स्टीवन युन, सैंड्रा ओह और जेके सीमन्स की आवाज़ें हैं।

सीरीज़, जिसका सीज़न 1 फिनाले 30 अप्रैल से शुरू हुआ, को अत्यधिक सकारात्मक समीक्षा मिली। रॉटेन टोमाटोज़ पर इसने 96 प्रतिशत अंक बनाए हैं।

आलोचनात्मक सहमति में लिखा है, “बोल्ड एनिमेशन, खूनी एक्शन, और आकर्षक स्टीवन युन के नेतृत्व में एक ऑल-स्टार कास्ट के साथ, अजेय ने सुपरपावर की कीमत पर अपने बारीक परिप्रेक्ष्य का त्याग किए बिना अपने स्रोत सामग्री को चालाकी से अपनाया।”

RogerEbert.com की रोक्साना हदादी ने अपनी समीक्षा में लिखा, “यह इस शैली के लिए पूरी तरह से नया दृष्टिकोण नहीं है, लेकिन अजेयबल की परिचितता इस विश्वास के आलोक में क्षम्य है कि किर्कमैन और यूएन दोनों सामग्री लाते हैं। वे देखने का कारण हैं। “

ऑब्जर्वर के ब्रैंडन काटज़ ने कहा, “अभी के लिए, हम बस कहेंगे कि अजेय शैली के प्रशंसकों के लिए सबसे अच्छे नए शो में से एक है और ओवरसोचोरेटेड सुपरहीरो मार्केट के लिए एक योग्य अतिरिक्त है।”

बहुभुज के समित सरकान ने कहा, “मैं निश्चित रूप से देखने के इच्छुक हूं। लेकिन निर्माताओं को यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी कि 40-45 मिनट के एपिसोड (विज्ञापनों के साथ एक घंटे के टीवी शो के समान लंबाई) फूला हुआ महसूस नहीं करना शुरू करें। ”

एनपीआर के ग्लेन वेल्डन ने अपनी समीक्षा में लिखा है, “श्रृंखला के कुछ उपकरण अब 2003 की तुलना में कम नए लगते हैं … लेकिन शो बड़े पर्दे पर अपने पात्रों के बीच की गतिशीलता के निर्माण के लिए गंभीर स्क्रीन के समय को समर्पित करते हुए इसे प्रदर्शित करता है।”

वल्चर के ओलिवर सावा ने कहा, “अमेज़ॅन के बड़े पैमाने पर सुपरहीरो हिट द बॉयज़ की तरह, यह दर्शकों को कुछ और देने के लिए अधिक लोकप्रिय गुणों की आइकनोग्राफी और चरित्र आर्किटेप्स को शामिल करता है जो अभी भी परिचित और आमंत्रित महसूस करता है।”


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here