INDvsENG: जेम्स एंडरसन की तरह 38 साल तक टेस्ट क्रिकेट खेलने के सवाल पर ईशांत शर्मा ने दिया मजेदार जवाब देखें VIDEO 

DA Image

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है। दोनों टीमें तीसरा मैच हर हाल में जीतना चाहेंगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भी यह मैच काफी अहम है। अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में सबकी निगाह भारत के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा पर भी रहेगी। अगर उन्हें मौका मिला तो यह टेस्ट मैच उनके कैरियर का 100वां टेस्ट मैच होगा। कपिल देव के बाद वह दूसरे भारतीय तेज गेंदबाज होंगे जो 100वां टेस्ट मैच टीम इंडिया के लिए खेलेंगे। जेम्स एंडरसन की उम्र तक टेस्ट मैच खेलने के सवाल पर ईशांत ने कहा उन्हें नहीं पता आगे क्या होगा।

आईपीएल के कारण शाकिब अल हसन ने किया टेस्ट खेलने से मना, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने जमकर लताड़ा 

मैच से प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए ईशांत शर्मा ने कहा, ’38 साल सर, ईमानदारी से कहूं तो यह किसी तेज गेंदबाज के लिए कहना बहुत मुश्किल भर है। मैं एक समय सिर्फ एक ही मैच के विषय में सोचता हूं, क्योंकि आपको नहीं पता कि अगले मैच में क्या होगा।’ इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन इस सीरीज का हिस्सा हैं। हालांकि उन्हें दूसरे टेस्ट मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था।

भारत के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा 18 साल की उम्र में ही टेस्ट डेब्यू करने में सफल हो गए थे। तब से लेकर अब तक इस 32 वर्षीय क्रिकेटर ने कई रिकाॅर्ड अपने नाम किए। 99 टेस्ट मैच में उनके नाम 302 विकेट लेने का कारनामा दर्ज है। ईशांत ने 2007  से भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here