IND vs ENG: इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बेन स्टोक्स की जगह क्रेग ओवरटन को शामिल किया

DA Image

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए बेन स्टोक्स के स्थान पर तेज गेंदबाज क्रेग ओवरटन को नामित किया है। स्टोक्स ने हाल ही में मानसिक स्वास्थ्य में सुधार और उनके साथ समय बिताने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक लेने की घोषणा की। परिवार। जिसके बाद वह टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी नहीं खेलेंगे। ओवरटन ने अपना आखिरी टेस्ट मैच साल 2019 में खेला था।

हर्षा भोगले ने चुनी भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम, इस दिग्गज खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

क्रेग ओवरटन को पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में इंग्लिश टीम में मौका मिला और उन्होंने 3 मैचों में कुल 4 विकेट लिए। स्टोक्स का भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होना इंग्लैंड टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. बेन स्टोक्स आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ा था। इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर को द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेलते हुए देखा गया, वहीं उन्होंने घरेलू क्रिकेट में भी हाथ आजमाया।

इंग्लैंड सीरीज से पहले ऋषभ पंत ने बताया भारतीय टीम में कैसे की वापसी

क्रेग ओवरटन ने इंग्लैंड के लिए अब तक 4 टेस्ट और इतने ही वनडे खेले हैं। उन्होंने एशेज श्रृंखला के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप में पदार्पण किया। उन्होंने अब तक टेस्ट में 9 और वनडे में 4 विकेट लिए हैं। हालांकि, ओवरटन को प्रथम श्रेणी मैचों में काफी अनुभव है। उन्होंने अब तक अपने करियर में 102 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 359 विकेट लिए हैं। घरेलू क्रिकेट में इंग्लैंड के इस खिलाड़ी के नाम भी शतक है और उन्होंने 2871 रन भी बनाए हैं.

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here