IND vs AUS: फैमिली के साथ टाइम बिताते नजर आए डेविड वॉर्नर, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTO

DA Image

दूसरे वनडे मुकाबले में चोटिल होकर एकिदवसीय और टी20 सीरीज से बाहर होने वाले ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रहे हैं। वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो को शेयर किया है, जिसमें वह अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं। वॉर्नर के टेस्ट सीरीज तक फिट हो जाने की उम्मीद है। 

 

वॉर्नर का प्रदर्शन पहले और दूसरे वनडे मुकाबले में लाजवाब रहा था, उन्होंने कप्तान आरोन फिंच के साथ मिलकर दोनों ही मैचों में टीम को जबर्दस्त शुरुआत दी थी, जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने दो एकदिवसीय मुकाबलों में 350 से ज्यादा का लक्ष्य रखा था। वॉर्नर सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में हुए दूसरे वनडे मैच में मयंक अग्रवाल द्वारा लगाए गए एक शॉट को रोकने के चक्कर में चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उनको मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था। 

चहल को लेकर मैच रेफरी से भिड़े लैंगर, जाफर ने MEME शेयर कर किया ट्रोल

गौरतलब है कि थोड़े समय पहले वॉर्नर की वाइफ ने एक रेडिय शो के दौरान बताया था कि वह भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज को हर हाल में खेलना चाहते हैं और तब तक फिट हो जाने की उम्मीद कर रहे हैं। वॉर्नर अपने फैमिली के काफी करीब माने जाते हैं और आए दिन अपनी वाइफ और बेटियों के साथ मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं। 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here