ICC बैन झेल रहे शाकिब अल हसन ने खिलाड़ियों को दी अहम सलाह, कहा-इस गलती से सबक लें

DA Image

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की भ्रष्टाचार रोधी संहिता का उल्लंघन कर प्रतिबंध झेल रहे बंगलादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का कहना है कि उन्होंने गलती की थी और वह चाहते हैं कि उनकी इस गलती से सभी खिलाड़ी सीख लें। पिछले साल अक्टूबर में शाकिब ने अपने ऊपर लगे आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधी संहिता की तीन धाराओं को तोड़ने के आरोप को स्वीकार किया था जिसके बाद उन पर खेलने से प्रतिबंध लगा दिया था।

इमरान ताहिर ने याद की महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी पहली मुलाकात, शेयर किया एक्सपीरियंस

उनका प्रतिबंध इस साल 29 अक्टूबर को खत्म हो रहा है जिसके बाद वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। शाकिब ने कहा कि आपको ईमानदार होना पड़ेगा। आप लोगों से झूठ नहीं बोल सके। जो कुछ भी हुआ वो हुआ। लोग गलतियां करते हैं। आप 100 फीसदी सही नहीं हो सकते। यह जरूरी है कि आप इन गलतियों से किस तरह सीख ले रहे हैं। आप लोगों को ऐसी गलतियां नहीं करने के लिए कहें। आप उन्हें रास्ता दिखाएं जिससे वे गलत रास्ते पर नहीं जाएं।

धोनी को IPL में खेलते देखना चाहता है भारत का ये स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी

उन्होंने कहा कि अगर यह किसी और के साथ होता तो मैं इससे सीख लेता लेकिन यह मेरे साथ हुआ है और अन्य लोगों को मुझे देख इससे सीख लेनी चाहिए। मैं पहले दिन से ईमानदार रहना चाहता था। शाकिब ने कहा कि मैं किसी से भी कुछ छिपाना नहीं चाहता था जब वे मुझसे सवाल पूछते थे। मैंने गलती की और मुझ जैसे खिलाड़ी को ऐसा नहीं करना चाहिए था। मैंने इसके लिए माफी मांगी है और अब मैं आगे बढ़ना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि सभी मेरी गलती से सीख लें और कभी ऐसी गलती नहीं करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here