Hyundai की इस लोकप्रिय कार को बंपर डिस्काउंट में ​खरीदने का मौका

Facebook


जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Hyundai जून महीने में अपनी कारों की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है. पिछले कुछ महीनों में कोरोनावायरस के चलते किए गए लॉकडाउन की वजह से देश में कारों की बिक्री काफी घटी है, जिसके चलते यह कंपनी इस समय डिस्काउंट देकर बिक्री को बढ़ाने का प्रयास कर रही है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि अगर आप जून में Hyundai की किफायती कार Hyundai Santro को खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकता है.

Honda CD 110 Dream BS6 को बाजार में मिल रही कड़ी टक्कर, ये है ​खास फीचर्स

अगर बातें करें ऑफर की तो Hyundai Santro पर जून माह में कंपनी 30 हजार रुपये तक के फायदे दे रही है. वहीं मेडिकल प्रोफेशनल, चुनिंदा कॉर्पोरेट्स, एसएमई, अध्यापक और सीए के लिए स्पेशल ऑफर दिए जा रहे हैं. इस कार के साथ तीन साल के लिए अनलिमिटेड किमी वारंटी और रोड साइड एसिस्टेंस (RSA) दिया जा रहा है. इसके अलावा हुंडई ईएमआई एश्योरेंस कवरेज जो कि नौकरी चली जाने की स्थिति में 3 ईएमआई तक के लिए मददगार साबित होगा.

कोरोना संक्रमण में इस बाइक निर्माता कंपनी ने धड़ल्ले से बेची बाइक्स

इसके अलावा सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस कार में स्ट्रॉन्ग बॉडी स्ट्रक्चर, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, रियर पार्किंग कैमरा, रियर डिफॉगर, इंपेक्ट/स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक/लॉक और फ्रंट सीटबेल्ट प्रीटेंशनर जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वहीं कीमत की बात की जाए तो Hyundai Santro की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4,57,490 रुपये है. मार्च के आखिर से ही देश की सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों का कोरोनावायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के चलते संचालन और बिक्री से लेकर सर्विस तक सब बंद हो गया था. इंटीरियर की बात की जाए तो हुंडई सेंट्रो में प्रीमियम ड्यूल टोन बैज और ब्लैक इंटीरियर दिया गया है, स्पोर्टी ब्लैक इंटीरियर के साथ डियाना ग्रीन इंसर्ट, फ्रंट और रियर डोर मैप पॉकेट के साथ 1 लीटर बोटल होल्डर, रूम लैंप, शेमपेन गोल्ड इंटीरियर कलर गार्निश, शेमपेन गोल्ड कलर इन्साइड डोर हैंडल दिया गया है.

Benelli TNT 600i बाइक बाजार में हुई लॉन्च, जानें खास फीचर्स

TVS Jupiter BS6 : ग्राहक को स्कूटर को खरीदने के लिए चूकाने पड़ेगे पहले से अधिक दाम

TVS के इस स्टाइलिश स्कूटर को खरीदने के लिए चुकाने पड़ेगे अधिक दाम