HTC के दो शानदार स्मार्टफोन जल्द होंगे लांच

Facebook


स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचटीसी (HTC) ने लंबे समय के बाद अपने दो शानदार डिवाइस Desire 20 Pro और U20 5G को ताइवान में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को दोनों ही स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी, पावरफुल प्रोसेसर और चार कैमरे का सपोर्ट मिला है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इन दोनों स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

HTC Desire 20 Pro और U20 5G स्मार्टफोन की कीमत

कंपनी ने डिजायर 20 प्रो और यू20 5जी स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं कि है। उम्मीद की जा रही है कि दोनों स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी।

HTC U20 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। साथ ही इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस डिवाइस में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2-2 मेगापिक्सल के सेंसर मौजूद हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

HTC U20 5G स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स

एचटीसी ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है।

HTC Desire 20 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

HTC Desire 20 Pro स्मार्टफोन की कनेक्टिविटी और बैटरी

एचटीसी ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है।

Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन पावरफुल बैटरी के साथ हुआ लॉन्च

Facebook नहीं हटाएगा Trump की गलत जानकारियां

Oppo Find X2 सीरीज आज होगा लांच