Hero MotoCorp के ग्राहकों को राहत, Free सर्विस और वारंटी पीरियड बढ़ा

हीरोमोटोकॉर्प (Hero MotoCorp)

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने कोरोना वायरस महामारी की की मौजूदा स्थिति को देखते हुए अपनी सभी वारंटी और नि:शुल्क सेवाओं की अवधि को बढ़ाने का ऐलान किया है.

हीरोमोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • हीरोमोटोकॉर्प ने अपनी सभी वारंटी और नि:शुल्क सेवाओं की अवधि को बढ़ाने का ऐलान किया 
  • हीरोमोटोकॉर्प ने अपनी सभी वारंटी और नि:शुल्क सेवाओं को 60 दिन के लिए बढ़ा दिया है

नई दिल्ली:

अगर आपके पास हीरोमोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) की बाइक है तो यह खबर आपके बड़े ही काम की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp Latest News) ने कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Epidemic) की की मौजूदा स्थिति को देखते हुए अपनी सभी वारंटी और नि:शुल्क सेवाओं की अवधि को बढ़ाने का ऐलान किया है. कंपनी की इस घोषणा के तहत सभी वारंटी और नि:शुल्क सेवाओं को 60 दिन के लिए बढ़ा दिया गया है. कंपनी का कहना है कि उसने अपने सभी ग्राहकों के फायदे के लिए यह फैसला किया है. 

कंपनी का कहना है कि मौजूदा समय में इन सेवाओं का फायदा उठाने के लिए डीलर के पास जल्दबाजी में नहीं जाना पड़े इसके लिए कंपनी ने यह कदम उठाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरो मोटोकॉर्प का कहना है कि उत्तराखंड के हरिद्वार में स्थित तीन प्लांट्स और हरियाणा के गुरुग्राम एवं धारुहेरा में आंशिकतौर पर कामकाज को बहाल कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करने में नहीं होगी दिक्कत, LG इलेक्ट्रॉनिक्स ने पेश किया ये सॉल्यूशंस

टाटा मोटर्स ने पांच दिन के लिए बंद किए ये विभाग
घरेलू वाहन बनाने वाली कंपनी टाटा मोटर्स ने जमशेदपुर स्थित कारखाने के विभिन्न विभागों को पांच दिन के लिए बंद रखने का निर्णय लिया है. कंपनी का कहना है कि बंदी के दौरान रखरखाव और मरम्मत का काम किया जाएगा. कंपनी ने पत्र के जरिए जानकारी दी है कि 18 मई से 22 मई तक कामकाज बंद रहेगा. वहीं दूसरी ओर ऑटोमोबाइल प्रमुख हुंडई मोटर (Hyundai Motor) और इसकी सहयोगी किआ (Kia Motors) ने कहा था कि वे सेमीकंडक्टर (Semiconductor) की कमी के कारण अगले सप्ताह कई दिनों के लिए अपनी असेंबली लाइन्स को निलंबित कर देंगे. हुंडई मोटर ने सोमवार से मंगलवार तक टक्सन स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल और नेक्सो हाइड्रोजन फ्यूल-सेल इलेक्ट्रिक वाहन का उत्पादन करने वाले नंबर 5 उल्सान प्लांट और मंगलवार को अवंते कॉम्पैक्ट और वेन्यू सबकॉम्पैक्ट का उत्पादन करने वाले नंबर 3 उल्सान प्लांट का काम रोकने की योजना बनाई है.



संबंधित लेख

First Published : 18 May 2021, 12:21:31 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here