Here’s when you can watch Aspirants episode 5

aspirants season finale

द वायरल फीवर (टीवीएफ) वेब सीरीज एस्पिरेंट्स की पांचवीं और अंतिम कड़ी, जो सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के जीवन को संवारती है, जल्द ही यूट्यूब पर रिलीज होगी। लोकप्रिय श्रृंखला के निर्माताओं ने घोषणा की है कि सीजन फिनाले 8 मई को जारी किया जाएगा।

द वायरल फीवर के एक ट्वीट में लिखा है, “सबसे अधिक प्रतीक्षित घोषणा। सीज़न ऑफ़ एस्पिरेंट्स शनिवार 8 मई को स्ट्रीम होंगे। “

अभिलाषा तीन दोस्तों, अभिलाष, एसके और गुरी के चारों ओर घूमती है, जो दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में रहते हैं क्योंकि वे यूपीएससी परीक्षा की तैयारी करते हैं।

शो का आधिकारिक वर्णन पढ़ता है, “UPSC – दुनिया की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक है। जब आप इसके लिए एक एस्पिरेंट के रूप में तैयारी कर रहे हों तो कुछ भी आसान नहीं है। दिल्ली के ओल्ड राजिंदर नगर में, हर साल हजारों लोग IAS अधिकारी बनने का सपना लेकर आते हैं। इसे क्रैक करने के लिए कड़ी मेहनत, दृढ़ता और अनुशासन की आवश्यकता होती है। लेकिन दबाव को सहने में भी बहुत मन लगता है। इस परीक्षा का मौसम, हम आपके लिए तीन दोस्तों की कहानी लेकर आए हैं, जो यूपीएससी प्री… मेन्स… और लाइफ के बारे में बताने के लिए फिर से तैयार हैं। ”

अरुणाभ कुमार और श्रेयांश पांडे द्वारा निर्मित, एस्पिरेंट्स में नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल, नमिता दुबे और सनी हिंदुजा शामिल हैं। वेब सीरीज़ का पहला एपिसोड 7 अप्रैल को YouTube पर प्रसारित किया गया था, और प्रत्येक बुधवार को निम्नलिखित एपिसोड जारी किए गए थे। श्रृंखला के सभी चार एपिसोडों ने 10 मिलियन से अधिक बार देखा है।

जब निर्माताओं ने श्रृंखला का चौथा एपिसोड जारी किया, तो उन्होंने कहा कि वे अंतिम एपिसोड जारी करेंगे जब टीवीएफ का यूट्यूब चैनल 10 मिलियन ग्राहकों को पार कर जाएगा। अभिनेता नीना गुप्ता चौथे एपिसोड से पहले दिखाई दीं और कहा, “सीजन फिनाले की कटऑफ थोडा हाई है, इलिये जलडी सब्सक्राइब किजीये (सीजन फिनाले के लिए कटऑफ थोड़ा अधिक है, इसलिए जल्द ही सदस्यता लें ताकि हम फिनाले रिलीज कर सकें।”) वर्तमान में, चैनल के 9.12 मिलियन ग्राहक हैं।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here