Haseen Dillruba trailer: Taapsee Pannu-Vikrant Massey-Harshvardhan Rane’s love triangle has bloodstains on it

हसीन दिलरुबा, तापसी पन्नू

नेटफ्लिक्स ने शुक्रवार को तापसी पन्नू की अगली फिल्म हसीन दिलरुबा का पहला ट्रेलर रिलीज किया। गड़बड़ प्रेम त्रिकोण में तापसी को प्यार, वासना, छल और हत्या के खेल में लिप्त देखा जाएगा, जिसमें विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित, हसीन दुइलरुबा को कनिका ढिल्लों ने लिखा है, जिन्हें संवाद और पटकथा के लिए भी श्रेय दिया गया है।

हसीन दिलरुबा का ट्रेलर रानी कश्यप (पन्नू) के परिचय के साथ खुलता है, जो अपनी कामुकता को गर्व के साथ पहनती है। वह हिंदी में पल्पी फिक्शन के लेखक ‘दिनेश पंडित’ की प्रशंसक हैं। उग्र महिला की शादी रिशु (मैसी) से हो जाती है, एक ऐसा व्यक्ति जिसने पहली नज़र में उससे अपना दिल खो दिया था। अपनी कलाई पर अपने नाम का टैटू गुदवाते हुए, रिशु अपनी नवविवाहित दुल्हन को हर तरह से खुश रखने की पूरी कोशिश करता है।

हालाँकि, उसकी दुनिया तब चरमरा जाती है जब एक विस्फोट में उसके पति की मौत हो जाती है और पुलिस उसे मुख्य संदिग्ध के रूप में उठाती है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती है, रानी के व्यक्तित्व की परतें खुलती जाती हैं क्योंकि हम देखते हैं कि वह अपने पड़ोसी (राणे) की ओर आकर्षित हो रही है। एक संकेत यह भी है कि रिशु के लिए आंख से मिलने के अलावा और भी बहुत कुछ है।

पूछताछ के दौरान, वह पुलिस अधिकारी को स्तब्ध छोड़ देती है, जब वह अपने पसंदीदा लेखक को उद्धृत करती है और कहती है कि ‘सच्चा प्यार खून के छींटे के बिना अधूरा है’। जैसा कि रानी ने ठीक ही कहा है कि हर कहानी का एक अलग पक्ष होता है, यह केवल इस पर निर्भर करता है कि इसे कौन सुना रहा है। यह मर्डर मिस्ट्री 2 जुलाई को सुलझ जाएगी, जब फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी।

का ट्रेलर हसीन दिलरुबा आपको जिज्ञासु और जिज्ञासु छोड़ देगा। टैलेंट की बात करें तो तापसी और विक्रांत आपको अपनी परफॉर्मेंस से बांधे रखते हैं। हर्षवर्धन एकदम सही प्रलोभन की तरह लग रहा है, जबकि सीआईडी ​​​​प्रसिद्ध आदित्य श्रीवास्तव को पर्दे पर एक बेवकूफ पुलिस वाले के रूप में देखना रोमांचक है।

हसीन दिलरुबा ट्रेलर: नेटफ्लिक्स फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे हैं। (फोटो: पीआर)

हसीन दिलरुबा को कंधे से कंधा मिलाकर, तापसी पन्नू ने एक बयान में साझा किया कि जिस दिन उन्होंने कनिका से मूल विचार सुना, उस दिन उनकी आंत बहुत मजबूत थी। उसने यह भी खुलासा किया कि वह निर्माताओं के लिए पहली पसंद नहीं थी। “उनके सभी विकल्प समाप्त हो जाने के बाद यह मेरे पास आया। और अच्छी पुरानी कहावत है कि, अगर यह आपके लिए है तो यह आपके पास आएगी इस मामले के लिए सच है। यह सिर्फ एक खूबसूरती से लिखा गया रहस्य नहीं है, इसमें ऐसे अद्भुत चरित्र शामिल हैं जो एक अभिनेता के हाथों में कैंडी है। मुझे खुशी है कि मुझे इसके साथ अपने लुक और प्रदर्शन के साथ प्रयोग करने का मौका मिला क्योंकि मैं निश्चित रूप से इस तरह के चरित्र के लिए पारंपरिक रूप से व्यक्ति के पास नहीं जाता और हम सभी को यहां जोखिम लेना पसंद है।

अपनी ओर से, विक्रांत मैसी ने कहा, “हसीन दिलरुबा हास्य, विचित्रता, बदला और रोमांस का सही मिश्रण है। मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों को उतना ही आश्चर्यचकित करेगा जितना मैंने पहली बार सुना था। इसकी शूटिंग का अनुभव काफी रोमांचक रहा। आइए हम सभी रहस्यों को खुद-ब-खुद सुलझाते हुए देखें और अपने प्यारे पंडित जी से जीवन के महत्वपूर्ण सबक सीखें।”

हर्षवर्धन राणे ने यह भी कहा कि वह देश की कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ एक ही फ्रेम में आकर सम्मानित महसूस करते हैं। “तापसी और विक्रांत, एक बात समान है कि मैं कभी नहीं समझ सकता था कि वे मजाक कर रहे थे या वे गंभीर थे। बहाने को समझने के लिए मुझे हमेशा छोटी-छोटी बारीकियों की तलाश करनी पड़ती थी। हसीन दिलरुबा में काम करने से मुझे सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं के साथ जुड़ने का मौका मिला, चाहे वह आनंद एल राय सर, विनील सर और कनिका मैम हों। मुझे स्क्रिप्ट के साथ उड़ा दिया गया था, एक क्लासिक व्होडुनिट जो आपको अंत तक अनुमान लगाता रहेगा, “उन्होंने कहा।

हसीन दिलरुबा पहले पिछले साल 18 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, चल रही महामारी के कारण इसे धकेल दिया गया था। टी-सीरीज़ और कलर येलो प्रोडक्शंस का प्रीमियर 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर होगा।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here