MBA पास हैं भाभी जी घर पर हैं’ की गुलफाम कली जानिये एक दिन की कितनी है कमाई और कैसा है लाइफस्टाइल

 Bhabhiji Ghar Par Hain : भाभी जी घर पर हैं कि मशहूर महिला अदाकारों में अंगूरी भाभी और अनीता भाभी के साथ एक नाम गुलफाम कली उर्फ फाल्गुनी राजाणी का भी आता है। फाल्गुनी एमबीए की स्टूडेंट रह चुकी हैं। 2005 में एमबीए में करियर बनाने का इरादा छोड़कर उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। आपको बता दें कि सबसे पहले वो एक गुजराती फिल्म गुज्जूभाई में नजर आई थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने मराठी फिल्मों में भी किस्मत आजमाने की कोशिश की।

करियर में असली पहचान उन्हें ‘भाभी जी घर पर हैं’ से मिली। एक इंटरव्यू में फाल्गुनी ने बताया कि वो अपने परिवार की इकलौती ऐसी लड़की हैं जो एक्टिंग में करियर बना रही है। फिलहाल फाल्गुनी भाभी जी घर पर हैं से अच्छी-खासी पहचान बना चुकी हैं। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो वह जल्द ही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

खास रहा है गुलफाम कली का किरदार – इस शो में फाल्गुनी गुलफाम कली की भूमिका अदा कर रही हैं। गुलफाम का रोल बेहद बोल्ड और दमदार है। इसलिए ही भाभी जी घर पर हैं के दर्शक भी फाल्गुनी को इस रोल में बहुत पसंद करते हैं। इस शो में वह कई बार अदायें दिखाती नजर आई हैं। उनके चाहने वाले अब उन्हें फाल्गुनी के नाम से कम और गुलफाम कली के नाम से ज्यादा पहचानते हैं। इस शो से फाल्गुनी को एक खास पहचान मिली है।

गुलफाम कली की कमाई भी है दमदार – कोएमोए डॉट कॉम नाम की एक वेबसाइट की मानें तो भाभी जी घर पर हैं के सेट पर एक दिन गुलफाम कली का रोल निभाने के लिए फाल्गुनी (Falguni Rajani Worth) को बीस हजार रूपए दिए जाते हैं। हाल ही में उन्होंने मुम्बई के कांदिवली में एक घर लिया है। वह यहां अपनी बहन और मां के साथ रहती हैं।

जिंदगी के प्रति रखती हैं सकारात्मक रवैया – अपने करियर के लिए बहुत फोक्स रहने वाली फाल्गुनी जिंदगी के प्रति सकारात्मक रवैया रखती हैं। उनका मानना है कि व्यक्ति को सफलता पाने के लिए अपनी तरफ से कोई कमी नहीं करनी चाहिए। जब आप अपनी तरफ से मेहनत कर लें तब ईश्वर से प्रार्थना करें।