Ford की कारों के दाम बढ़े, जानिए अब क्या है नई कीमत

Ford India

फोर्ड ने फोर्ड फीगो (Ford Figo), Aspire, Freestyle, फोर्ड इकोस्पोर्ट (Ford EcoSport), और Endeavour के दाम में बढ़ोतरी की है.

Ford India (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • फोर्ड ने कार की कीमतों में 3 हजार रुपये से लेकर 80 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की है
  • फोर्ड (Ford) ने कीमतों में बढ़ोतरी करने को लेकर कोई भी वजह नहीं बताई है

नई दिल्ली :

अगर आप फोर्ड (Ford) कंपनी कार पसंद करते हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोर्ड कार्स (Ford cars) ने अपनी कारों की कीमतें बढ़ा दी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोर्ड ने कार की कीमतों में 3 हजार रुपये से लेकर 80 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की है. फोर्ड ने फोर्ड फीगो (Ford Figo), Aspire, Freestyle, फोर्ड इकोस्पोर्ट (Ford EcoSport), और Endeavour के दाम में बढ़ोतरी की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोर्ड (Ford) ने कीमतों में बढ़ोतरी करने को लेकर कोई भी वजह नहीं बताई है. 

यह भी पढ़ें: देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी Maruti Suzuki का मुनाफा घटा, जानिए वजह

इन कारों के दाम में की बढ़ोतरी
कंपनी ने Ford Aspire के दाम में 3 हजार रुपये, Ford Figo के सभी वैरिएंट में 18 हजार रुपये, Ford Ecosport के टाइटेनियम डीजल के अलावा सभी वैरिएंट के दाम में 20 हजार रुपये, और Ford Endeavour के दाम में 80 हजार रुपये की बढ़ोतरी की है.  

यह भी पढ़ें: 5 लाख रुपये से सस्ती इस 7 सीटर कार पर मिल रही है 40 हजार रुपये तक की छूट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोर्ड इंडिया (Ford India) ने भारत में हाल ही में Ford EcoSport SE वैरिएंट को लॉन्च किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नया वैरिएंट EcoSport के टाइटेनियम ट्रिम पर आधारित है. इकोस्पोर्ट का नया वैरिएंट पेट्रोल और डीजल दोनों ही विकल्प में उपलब्ध है. दिल्ली में नए EcoSport SE की शुरुताई एक्स शोरूम कीमत 10.49 लाख रुपये है जो कि ऊपरी वैरिएंट तक 10.99 लाख रुपये तक जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडियन मार्केट में 2021 Ford EcoSport SE दो इंजन 1.5-लीटर का पेट्रोल और 1.5-लीटर का डीजल में उपलब्ध है. इस कार के 3 सिलेंडर वाले पेट्रोल इंजन से 120 bhp की पावर और 149 Nm का टॉर्क उत्पन्न होता है. वहीं चार सिलेंडर वाले ऑयल बर्नर इंजन से 99 bhp की अधिकतम पावर और 215 Nm का पीक टार्क उत्पन्न होता है.



संबंधित लेख

First Published : 29 Apr 2021, 01:19:11 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here