Ford कारों की बुकिंग पर जीत सकते हैं 5 लाख रुपये तक के ईनाम

Ford Midnight Surprise Offer

फोर्ड इंडिया (Ford India) ने फोर्ड मिडनाइट सरप्राइज सेल (Ford Midnight Surprise Sale) का ऐलान किया है. ग्राहकों के इस ऑफर के तहत किसी भी कार की बुकिंग पर 5 लाख रुपये तक का ईनाम जीतने का मौका मिलेगा.

Ford Midnight Surprise Offer (Photo Credit: Ford India )

नई दिल्ली:

अगर आप फोर्ड (Ford) की कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो उससे पहले यह खबर एक बार जरूर पढ़ लीजिए. दरअसल, फोर्ड इंडिया (Ford India) ने फोर्ड मिडनाइट सरप्राइज सेल (Ford Midnight Surprise Sale) का ऐलान किया है. ग्राहकों के इस ऑफर के तहत किसी भी कार की बुकिंग पर 5 लाख रुपये तक का ईनाम जीतने का मौका मिलेगा. बता दें कि फोर्ड की मिडनाइट सरप्राइज सेल 4 दिसंबर से 6 दिसंबर के बीच है. 

यह भी पढ़ें: श्रमिकों की हड़ताल के बीच टोयोटा किर्लोस्कर ने कर्नाटक संयंत्र में फिर शुरू किया प्रोडक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोर्ड के इस ऑफर का फायदा आधी रात तक उठा जा सकेगा यानि फोर्ड के शोरूम आधी रात तक खुले रहेंगे. फोर्ड हर साल इस तरह के कैंपेन ग्राहकों के लिए लाता रहता है और उन्हें आकर्षक ईनाम जीतने का मौका देता है. ग्राहकों इस बेहतरीन ऑफर के तहत एयर प्यूरिफायर, माइक्रोवेस ओवन्स, डिशवॉशर, LED टीवी और स्मार्टफोन्स जीतने का मौका मिलेगा. इसके अलावा ग्राहक 25,000 रुपये तक के गिफ्ट कार्ड्स, गोल्ड कॉइन्स और एक लाख रुपये के वाउचर्स भी जीत सकेंगे. 

यह भी पढ़ें: साढ़े 7 सेकंड में 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेगी BMW 2 Series Gran Coupe Black Shadow

ऐसे करा सकते हैं बुकिंग
कोई भी ग्राहक कार की बुकिंग और मिडनाइट सरप्राइज ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए Dial-A-Ford, फोर्ड के ऑनलाइन पोर्टल और डीलरशिप पर भी जा सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्राहकों के द्वारा 4 दिसंबर से 6 दिसंबर के दौरान बुक की गई कारों की डिलीवरी भी इसी महीने की जाएगी. ग्राहक Dial-A-Ford यानी टोल-फ्री नंबर 1800-419-3000 पर कॉल करके भी कार की बुकिंग करा सकते हैं. इसके अलावा www.booking.india.ford.com वेबसाइट के जरिए भी कार की बुकिंग की जा सकती है. 

संबंधित लेख



First Published : 05 Dec 2020, 03:23:55 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here