Fastest finger first के बिना हॉट सीट पर पहुंची महिला ने जीते 25 लाख

KBC

Kaun Banega Crorepati 12: कौन बनेगा करोड़पति के हालिया एपिसोड में एक महिला इतिहास बनाते हुए Fastest finger first के बिना हॉट सीट पर पहुंच गई. 25 लाख रुपये जीतने के बाद 50 लाख रुपये के सवाल पर महिला ने क्‍विट कर दिया.

Fastest finger first के बिना हॉट सीट पर पहुंची महिला ने जीते 25 लाख (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

Kaun Banega Crorepati 12: कौन बनेगा करोड़पति के हालिया एपिसोड में एक महिला इतिहास बनाते हुए Fastest finger first के बिना हॉट सीट पर पहुंच गई. 25 लाख रुपये जीतने के बाद 50 लाख रुपये के सवाल पर महिला ने क्‍विट कर दिया. इस तरह पश्‍चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता की रूमा साहा Fastest finger first बिना बिग बी के सामने हॉट सीट पर गेम खेलने वाली केबीसी की पहली कंटेस्टेंट बनीं. 

दरअसल, इस हफ्ते के सभी कंटेस्टेंट पूरे हो चुके थे और रूमा आखिरी Fastest finger first के पहले राउंड में बाहर हो गईं. इसके बाद वह बुरी तरह से टूट गईं और केबीसी के सेट पर ही रोने लगीं. तभी किस्‍मत ने उनका साथ दिया और गेम शो की अवधि पूरी होने से पहले ही हॉटसीट पर बैठे प्रतियोगी बाहर हो गए. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने घोषणा की कि वह Fastest finger first के बिना रूमा को हॉटसीट पर बैठने की अनुमति दे रहे हैं. 

रूमा ने इस मौके का बखूबी फायदा उठाया और शानदार खेल दिखाते हुए 25 लाख रुपए जीते. जिस सवाल पर रूमा ने 50 लाख के लिए खेल को छोड़ दिया, वह सवाल था- 19वीं शताब्दी में किसने AY स्ट्रेट फ्यूचर्स: ए जर्नल ऑफ ओंटोलॉजी फॉर इंडिया एंड इट्स डिपेंडेंसीज नामक पत्रिका शुरू की थी. 

इस सवाल पर रूमा ने गेम छोड़ने का फैसला किया. रूमा के गेम छोड़ने के बाद अमिताभ बच्चन ने इस आखिरी सवाल का जवाब दिया – एलन ऑक्टेवियन ह्यूम (एओ ह्यूम).

KBC पर दिखाए वीडियो में रूमा ने अपने पति पर कमाई न करने के लिए ताना मारने का आरोप लगाया था. वहीं, अमिताभ बच्चन के सामने, उन्होंने कहा कि एक बार वह कुछ पैसे दान करना चाहती थीं, लेकिन पति ने कहा – पहले कमाओ और फिर दान करो. उसी समय, अमिताभ बच्चन ने भी रूमा के पति की क्लास भी लगाई.

संबंधित लेख



First Published : 17 Oct 2020, 04:52:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link