DSP मां ने 68 साल की उम्र में पास की LLB की परीक्षा, अहाना कुमरा ने कहा-मुझे आप पर गर्व है वकील साहिबा

59c3b3ebaf1fb38c0a8a2b458006ca7d?source=nlp&quality=uhq&format=webp&resize=720

बॉलीवुड अभिनेत्री अहाना कुमरा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उनकी मां ने 68 साल की उम्र में वकील की डिग्री हासिल की है।

अहाना ने इसकी जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, 40 साल तक पुलिस डिपार्टमेंट और सीबीआई को अपनी सेवाएं देने के बाद, डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस मिसेज. सुरेश बाल्यान कुमरा को 90% एडीआर के साथ एलएलबी पास करने के लिए ढेरों शुभकामनाएं। 68 साल की उम्र में आपके वकील बनने पर मैं बहुत गर्व महसूस कर रही हूं! वकील साहिबा।

‘युद्ध’ में बनी थीं बिग बी की बेटी

अहाना के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’, ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ जैसी फिल्मों में काम किया है। ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में वह प्रियंका गांधी का रोल निभाती दिखी थीं। इसके अलावा वह 2013 में आए सीरियल ‘युद्ध’ में अमिताभ बच्चन की बेटी का रोल निभाकर चर्चा में आई थीं। अहाना पिछली बार वेब सीरीज ‘बेताल’ में दिखी थीं। अब ‘शमशेरा’ उनकी अगली फिल्म है जो 2022 तक रिलीज होने की संभावना है।

लखनऊ में हुई परवरिश

अहाना का जन्म और परवरिश लखनऊ में हुई है। उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था जिसके बाद वह थिएटर की तरफ मुड़ीं। व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल स्कूल ऑफ एक्टिंग से ग्रेजुएशन करने के बाद उन्होंने विज्ञापनों और शॉर्ट फिल्मों से अपने सफर की शुरुआत की। इसके बाद 35 साल की अहाना कुमरा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और बॉलीवुड में नाम कमाया।

59c3b3ebaf1fb38c0a8a2b458006ca7d 2?source=nlp&quality=uhq&format=webp&resize=720

अहाना के परिवार की बात करें तो मां के अलावा उनकी फैमिली में पिता सुशील कुमरा हैं जो कि ल्यूपिन लिमिटेड में पूर्व वाइस प्रेसिडेंट रह चुके हैं। अहाना की एक छोटी बहन भी है जिसका नाम शिवानी कुमरा है और वह इंटरनेशनल फ्लेवर्स एंड फ्राग्रेंस में की-अकाउंट्स मैनेजर है। इसके अलावा छोटे भाई करण कुमरा अभी पढ़ाई कर रहे हैं।