Drugs मामले में Shilpa Shinde ने किया खुलासा- आर्टिस्ट की हर डिमांड पूरी करती हैं टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियां

Drugs मामले में Shilpa Shinde ने किया खुलासा- आर्टिस्ट की हर डिमांड पूरी करती हैं टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियां

टीवी अदाकारा और ब‍िग बॉस व‍िनर श‍िल्‍पा श‍िंदे ने बॉलीवुड में काम दिलाने वाली कंपन‍ियों को लेकर नया खुलासा क‍िया है।

Bollywood Mega Drug Confession: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में चल रही Drugs एंगल की जांच में कई लोग फंसते नजर आ रहे हैं। ड्रग्स, कास्टिंग काउच, नेपोटिज्म के बाद अब टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी भी निशाने पर हैं। ड्रग्स केस में टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान का नाम आया तो इस कंपनी डायरेक्टर ध्रुव से पूछताछ की गई। कंगना रनौत ने कंपनी के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया था और कंपनी के पूर्व को-ओनर रहे अनिर्बन ब्ला के खिलाफ रेप का मामला खोला था। 

Shilpa Shinde

कंगना ने अनिर्बन ब्ला पर आरोप लगाया था कि एक बार एक लड़की अपनी मां के साथ उससे मिलने गई थी तो अनिर्बन ने उस लड़की की मां को बाहर बैठाया और लड़की के साथ रेप किया। उसकी मां ने शिकायत दर्ज कराया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अब इस मामले में शिल्‍पा शिंदे ने भी बयान दिया है। 

टीवी अदाकारा और ब‍िग बॉस व‍िनर श‍िल्‍पा श‍िंदे ने बॉलीवुड में काम दिलाने वाली कंपन‍ियों को लेकर नया खुलासा क‍िया है। इस बारे में शिल्‍पा ने टाइम्‍स नाउ से विशेष बातचीत की और कहा कि, ‘कई ऐसी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियां हैं, जहां क्लाइंट्स खुद पूछते हैं कि बड़े सितारों को क्या खास सेवाएं दी जा सकती हैं।’ लंट मैनेजमेंट कंपनिया जब किसी आर्टिस्ट को देश के बाहर ले जाती हैं तो उसकी हर जरूरत का ख्याल रखती हैं और क्लाइंट भी उन्हें जॉइन करने से पहले मिलने वाली सुविधाओं के बारे में पूछते हैं।

शिल्‍पा कहती हैं कि ये चीजें ‘पर्सन टू पर्सन’ अलग हो सकती हैं। कंपनियां जब किसी आर्टिस्ट के पास जाती हैं तो आर्टिस्ट पूछता है कि आप मुझे क्या सुविधाएं दोगे। मैं मैनेजिंग कंपनियों को इसके लिए ब्लेम नहीं करना चाहती। शिल्‍पा का कहना है कि क्वॉन वाला माला बाहर आ गया लेकिन और भी कई मैनेजमेंट कंपनियां हैं जो आर्टिस्ट को बाहर लेकर जाती हैं तो उन्हें आर्टिस्ट का ख्याल रखना होता है। 

आपको बता दें कि टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियां कई बड़े एक्टर्स के एंडोर्समेंट से लेकर फिल्मों तक का प्रोफेशनल काम मैनेज करती है। नए कलाकारों को मौके दिलाने का काम भी करती हैं और आरोप है कि बदले में यह नए कलाकारों का शोषण करती हैं।