Dostana 2 से कार्तिक आर्यन को बाहर किए जाने के बाद करण जौहर पर भड़कीं कंगना, बोलीं- सुशांत की तरह उन्हें मजबूर मत करो

Dostana 2 से कार्तिक आर्यन को बाहर किए जाने के बाद करण जौहर पर भड़कीं कंगना, बोलीं- सुशांत की तरह उन्हें मजबूर मत करो

मुंबई: अभिनेता कार्तिक आर्यन को अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से बाहर का रास्ता दिखाए जाने के मामले में कंगना रनौत ने फिल्मकार करण जौहर पर निशाना साधा है. उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए यहां तक कह डाला कि कार्तिक को अकेला छोड़ दो, सुशांत (सुशांत सिंह राजपूत) की तरह उसके पीछे मत पड़ो और उसे फांसी पर लटकने के लिए मजबूर मत करो.

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक अहम रोल में नज़र आने वाले थे. लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें अनप्रोफेशनल और स्क्रिप्ट में दखलंदाज़ी का आरोप लगाते हुए फिल्म से बाहर कर दिया.

इस मामले ने अभी सुर्खियां बटोरनी शुरू ही की थी कि कंगना रनौत ने इशारों-इशारों में फिल्ममेकर करण जौहर पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया, “कार्तिक अपने बल पर यहां तक पहुंचे हैं और आगे भी वो अपने बल पर काम करते रहेंगे. पापा जो(करण जौहर और उनके नेपो गैंग क्लब (नेपोटिज़्म गैंग) से इतनी ही गुज़ारिश है कि उन्हें अकेला छोड़ दें. शुशांत की तरह उनके पीछे न पड़ें और उन्हें फांसी पर लटकने के लिए मजबूर न करें. गिद्धों उन्हें अकेला छोड़ दो.”

 

कार्तिक को बाहर करने से प्रोडक्शन हाउस को करोड़ों का नुकसान

बताया जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर को ‘दोस्ताना 2’ से कार्तिक आर्यन को निकाले जाने से करोड़ों रुपये का नुकसान उठाना पड़ रहा है. एबीपी न्यूज़ ने जब धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र से इस नुकसान की रकम के बारे में सवाल पूछा तो जवाब के तौर पर हमें “लगभग 20 करोड़ रुपये के नुकसान” होने की बात बताई गई. 

सूत्र ने बताया कि करण जौहर ने कार्तिक आर्यन के “नखरों” को अब और झेलने की बजाय कार्तिक को बाहर का दरवाजा दिखाने और आगे किसी भी कीमत पर उनके साथ काम नहीं करने का फैसला करना ज्यादा उचित समझा. फिर भले ही उन्हें करोड़ों का घाटा क्यों न हो रहा हो.


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here