Dil Tod Ke Song: IAS अफसर अभिषेक सिंह ने डेब्‍यू सॉन्‍ग ने मचाया तहलका

abhishek singh

आईएएस ऑफिसर अभिषेक सिंह (Abhishek Singh) ने अपने गाने के रिलीज होते ही ऑनलाइन हलचल मचा दी है. रिलीज के 5 दिन में ही इस गाने को 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं

आईएएस ऑफिसर अभिषेक सिंह गाना वीडियो (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

यूपी कैडर के आईएएस ऑफिसर अभिषेक सिंह (Abhishek Singh) जो वर्तमान में दिल्ली में डिप्टी कमिश्नर के पद पर तैनात हैं. लेकिन इन दिनों ये सोशल मीडिया पर किसी और वजह से चर्चा में हैं, टी सीरीज के साथ इन्होंने एक म्यूजिक एलबम किया है जिसका नाम ‘दिल तोड़ के’ के है. आईएएस ऑफिसर अभिषेक सिंह (Abhishek Singh) ने अपने गाने के रिलीज होते ही ऑनलाइन हलचल मचा दी है. रिलीज के 5 दिन में ही इस गाने को 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


आईएएस ऑफिसर अभिषेक सिंह (Abhishek Singh) ने बी प्राक के वीडियो सॉन्ग ‘दिल तोड़ के’ (Dil Tod Ke New Song) में अपना डेब्यू करते हुए एक नया रिकॉर्ड बनाया है. रिलीज के बाद से यह गाना भारत में पहले स्थान और दुनिया भर में दूसरे स्थान पर ट्रेंड कर रहा है. ‘दिल तोड़ के’ (Dil Tod Ke New Song) बी प्राक ने गया है, जबकि मनोज मुंतशिर ने इसे लिखा है और संगीत रोशाक कोहली ने दिया है.

अभिषेक सिंह (Abhishek Singh) कैसे इस लाइन में आ गए इसकी कहानी बड़ी दिलचस्प है. दिल्ली के क्राइम पर एक वेब सीरीज बन रही थी जिसमें एक IAS ऑफिसर का रोल था. उसके लिए अभिषेक सिंह को अप्रोच किया गया और उन्होंने इसे बहुत अच्छे से निभाया. दिल्ली सरकार ने अभिषेक सिंह को अनुमति भी दे दी है. अब आईएएस ऑफिसर अभिषेक सिंह (Abhishek Singh) जल्द ही नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम 2’ के आगामी सीजन में भी एक अहम भूमिका को निभाते हुए नजर आएंगे.


First Published : 20 Jul 2020, 05:14:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.