Dada Saheb Phalke Award: नोरा फतेही और कियारा आडवाणी ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर बिखेरा हुस्न का जलवा

Dada Saheb Phalke Award: नोरा फतेही और कियारा आडवाणी ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, बिखेरा हुस्न का जलवा

नई दिल्ली | मुबंई में हुए दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Dada Saheb Phalke International Film Festival) के समारोह में बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। रेड कार्पेट पर एक्टर्स ने अपने लुक्स से जलवे बिखेरे और लोगों का दिल जीत लिया। इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने शानदार लुक्स से सभी को बेहद इम्प्रेस किया। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। कियारा आडवाणी ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वो कमाल की खूबसूरत लग रही थीं।

कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ब्लैक कलर के आउटफिट में पोज देती हुई दिख रही हैं। कियारा का ये लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे भी कियारा इन दिनों सभी की फेवरेट बनी हुई हैं। उन्हें उनका पहला क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। वेब सीरीज गिल्टी के लिए कियारा को इस सम्मान से नवाजा गया है। जिसके लिए उन्होंने करण जौहर, को भी थैंक्स कहा है।

वहीं इसी इवेंट से नोरा फतेही ने सभी का दिल लूट लिया है। लाइट ग्रीन कलर की सिल्क की साड़ी में नोरा किसी ड्रीम गर्ल से कम नहीं लग रही थीं। हमेशा वेस्टर्न ड्रेस में दिखने वाली नोरा ने रेड कार्पेट पर इंडियन लुक से चार चांद लगा दिए। नोरा ने अपनी साड़ी के साथ मोतियों का एक नेकलेस पहना था। इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप और बालों का खुला रखा था।

नोरा दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021 में बेस्ट परफॉर्मर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया है। नोरा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए उन्हें सपोर्ट करने वालों का धन्यवाद किया है। नोरा के इस पोस्ट को अब तक 12 लाख के ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here