COVID-19: कोरोना संक्रमण से बचने के लिए शाहरुख खान ने किया ये उपाय

shahrukhkhan

बीते दिनों बॉलीवुड के कई सितारों के घर के लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन हों या अनुपम खेर सभी के घर के अंदर कोरोना की एंट्री हो चुकी हैं

शाहरुख खान (Photo Credit: फोटो- @iamsrk Twitter)

नई दिल्ली:

दुनियाभर में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस (Corona Virus) अब बॉलीवुड सितारों के घर में भी एंट्री कर चुका है. बीते दिनों बॉलीवुड के कई सितारों के घर के लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हों या अनुपम खेर सभी के घर के अंदर कोरोना की एंट्री हो चुकी है. ऐसे में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सावधानी के लिए अपने बंगले मन्नत (Mannat) को प्लास्टिक से कवर करा दिया है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मन्नत (Mannat) में ही अपनी पत्नी गौरी और तीनों बच्‍चों के साथ रह रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड की दिग्गद अभिनेत्री रेखा के घर का गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव आया था. जिसके बाद रेखा का बंगला भी सील कर दिया गया है. अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं और सभी इस समय नानावटी अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Case: पुलिस जांच में फंस गया सुशांत सुसाइड केस, जानिए क्‍या है अपडेट



वहीं अनुपम खेर (Anupam Kher) ने बताया कि उनकी मां दुलारी खेर और भाई राजू खेर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा अनुपम खेर के घर से उनकी भाभी और भांजी की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. बता दें कि सबसे पहले कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. कनिका अपने घर लखनऊ में थीं. जहां उन्होंने इलाज कराया और अब वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं. इसके अवाला बॉलीवुड से जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, किरण कुमार, मोहेना सिंह भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. वहीं बोनी कपूर, करण जौहर आमिर खान का स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में आएंगी नजर, Video हुआ वायरल

बीएमसी ने रविवार को बताया कि मुंबई में बीते एक दिन में कोरोना के 1046 केस आए हैं. मुंबई में एक्टिव मामलों की संख्या 23 से ज्यादा है जबकि यहां बीते दिन 64 मौतों के बाद अब तक 5000 से ज्यादा लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है. राज्य की ओर से जारी बुलेटिन में बताया गया है कि मुंबई का रिकवरी रेट 70 प्रतिशत है और 55 दिनों में मामले दोगुने हो रहे हैं.


First Published : 20 Jul 2020, 03:23:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.