Chhattisgarh MDS and BDS exam 2021 postponed: एमडीएस और बीडीएस पाठ्यक्रमों की परीक्षाएं 7 जून तक स्थगित, पढ़ें पूरी डिटेल्स

Chhattisgarh MDS and BDS exam 2021 postponed:  एमडीएस और बीडीएस पाठ्यक्रमों की परीक्षाएं 7 जून तक स्थगित, पढ़ें पूरी डिटेल्स

Chhattisgarh MDS and BDS exam 2021 postponed: छत्तीसगढ़ में एमडीएस और बीडीएस पाठ्यक्रमों की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। इन परीक्षाओं का आयोजन रायपुर के आयुष विश्वविद्यालय द्वारा किया जाता है।

Chhattisgarh MDS and BDS exam 2021 postponed: छत्तीसगढ़ में एमडीएस और बीडीएस पाठ्यक्रमों की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। इन परीक्षाओं का आयोजन रायपुर के आयुष विश्वविद्यालय द्वारा किया जाता है। एमडीएस और बीडीएस परीक्षाएं 13 मई से 3 मई, 2021 तक शुरू होने वाली थी। अब छत्तीसगढ़ एमडीएस और बीडीएस परीक्षाएं 7 जून, 2021 तक स्थगित कर दी गई हैं।

Read More: मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली सीधी भर्ती, डाइरेक्ट इंटरव्यू से होगा चयन

छात्रों ने अपने वकील धीरज वानखेड़े की मदद से एक जनहित याचिका दायर की है क्योंकि राज्य में COVID 19 महामारी के बीच परीक्षा निर्धारित थी। याचिकाकर्ताओं ने कहा है कि इस महामारी के समय ऑफलाइन परीक्षा आयोजित करना अनुचित है। याचिकाकर्ताओं ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ एमडीएस और बीडीएस ऑफ़लाइन परीक्षाएं छात्रों को बड़े स्तर पर COVID 19 के साथ संक्रमित कर सकती हैं। इसके आधार पर, उन्होंने उच्च न्यायालय से आवश्यक निर्णय लेने और ऑफ़लाइन परीक्षाओं को स्थगित करने का आग्रह किया है।

Read More: नगर निगम ने निकाली रिक्त पदों पर अर्जेन्ट भर्ती, यहां से करें अप्लाई

जस्टिस पी. कोशी की एकल पीठ ने एमडीएस और बीडीएस परीक्षा आयोजित करने के विश्वविद्यालय के फैसले पर स्थगन आदेश दिया है। छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय ने विश्वविद्यालय को नोटिस जारी किया था और मामले में जवाब मांगा था। मोड और परीक्षा की तारीख की सुनवाई 7 जून, 2021 को होगी। इसलिए, तब तक, छत्तीसगढ़ एमडीएस और बीडीएस परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। छात्र छत्तीसगढ़ एमडीएस और बीडीएस परीक्षा से संबंधित अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट की जांच करते रहें।

Read More: 1150 पदों पर भर्ती को मिली मंजूरी, पढ़ें विभागवार रिक्तियों की पूरी डिटेल्स

Web Title: Sarkari Result: Chhattisgarh MDS and BDS exam 2021 postponed Till june 7


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here