BMW ग्राहकों के​ लिए लाई शानदार ऑफर, एक ही पैकेज में मिलेंगे कई फायदे

Facebook


दुनिया की लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी BMW India ने अपनी BMW और Mini कारों के लिए भारत में नया सर्विस मेंटेनेंस पैकेज पेश किया है. जहां पर माइलेज पर आधारित मल्टीपल ऑप्शन के लिए होगा. ‘Service Inclusive’ में सर्विस पैकेज की रेंज दी गई है, जो कि मेंटेनेंस कवर, इंस्पेक्शन और वियर और टियर शामिल है. BMW अन्य सर्विस रेंज की भी पेशकश कर रही है, जिसे ‘Repair Inclusive’ का नाम दिया गया है, जिसमें स्टैंडर्ड वारंटी एक्सटेंशन का रखरखाव शामिल है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BMW की ये पावरफुल बाइक जल्द भारत में होगी लॉन्च, ​कीमत भी होगी आकर्षक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ग्राहकों को सिर्फ पेमेंट करनी है और वह सर्विस वेराइटी का लाभ उठा सकते हैं. ग्राहक अपनी जरूरत और कार्य के हिसाब से पैकेज का चयन कर सकते हैं. सर्विस/मेंटेनेंस पैकेज की कीमत पहले से तय की जाएंगी. ग्राहकों के पास ‘Service Inclusive’ पैकेज को रिन्यू करने और एक्सटेंड करने का ऑप्शन होगा. वही, BMW Group India के एक्टिंग प्रेसिडेंट Arlindo Teixeira ने कहा कि “BMW Group India की आफ्टरसेल्स प्रोडक्ट्स और सर्विस में ग्राहकों को मील दर मील और साल दर साल के हिसाब से फायदा देना चाहती है. सर्विस और रिपेयर इनकुलेसिव के साथ हमारे ग्राहकों को मन की पूरी शांति मिलेगी. ऐसे में उन्होंने मेंटेनेंस की लागत और वियर और टियर को लेकर कुछ सोचकर समय खराब करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह BMW और MINI के बारे में जानते हैं.

Toyota की इस कार को खरीदने पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

इसके अलावा सर्विस और रिपेयर इनकुलेसिव के साथ इसमें सर्विस स्पेशलिस्ट की विशेषज्ञता शामिल है, ऑरिजनल BMW पार्ट्स और कारों की पूरी तरह की जानकारी शामिल है. नए अतिरिक्त फायदों के साथ, हम बेस्ट इन क्लास सर्विस देना जारी रखेंगे जबकि खास सर्विस स्टैंडर्ड ग्राहकों को अलग अनुभव देने के लिए तैयार रहेंगे. वही, BMW तीन सर्विस इनकुलेसिव पैकेज की पेशकश कर रही है, जो कि ऑयल सर्विस इनकुलेसिव, सर्विस इनकुलेसिव बेसिट और सर्विस इनकुलेसिव प्लस हैं. प्रत्येक पैकेज में अलग सर्विस की पहुंच है, जिसका लाभ लिया जा सकता है. ग्राहक किसी एक को अवधि/माइलेज अपनी पसंद के हिसाब से 3 साल / 40,000 किमी चुन सकते हैं और इसे 10 साल / 200,000 किमी तक आगे बढ़ा सकते हैं. 

Bajaj Pulsar 125 का नया अवतार बाजार में हुआ पेश, जानें अन्य खासियत

चलते ऑटो से अपनी इज्जत बचाने के लिए कूद गई 12वी की छात्रा

Hero Splendor Plus BS6 लगातार हो रही लोकप्रिय, जानें क्या है पूरी डिटेल्स