Bigg Boss14: राखी को हैं रूबिना के पति से प्यार कहा- दे दूंगी तलाक

big boss

नई दिल्ली: टीवी के सबसे चर्चित इंटरटेनमेंट शो ‘बिग बॉस-14’ (Bigg Boss-14) का आज ग्रैंड फिनाले है. इस बार फाइनल का मुकाबला टीवी की ‘छोटी बहू’ रुबिना दिलैक, राखी सावंत, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और अली गोनी के बीच है. हालांकि बिग बॉस प्रेमियों का कहना है कि रूबिना और राखी दोनों में से एक ही विजेता बनेगी. खैर! अब से कुछ के समय के बाद पता चल जाएगा कि आखिर बिग बॉस का ताज किसके सिर सजेगा. लेकिन इससे पहले हम बात करेंगे राखी सावंत के बारे में. उनके ड्रामे से सभी लोग वाकिफ है. वो समय-समय पर ऐसे बयान देती हैं, जो काफी विवादित और अजीबो-गरीब होती है. बिग बॉस के समय भी राखी के बयान काफी सुर्खियों में रहा.

राखी सावंत ने रूबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला के सामने प्रेम प्रस्ताव रख दिया. उन्होंने नेशनल टीवी पर खुलासा करते हुए बताया कि उनके दिल में किसी के लिए बहुत प्यार उमड़ रहा है और वो हैं रूबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला. मैं उन्हें आई लव यू कहना चाहती हूं. इतना ही नहीं राखी सावंत ने ये भी कह डाला कि वो अभिनव के लिए तलाक के लिए भी तैयार हैं.

राखी इस वीडियो में कहती हैं, ‘मैं चाहती हूं कि मेरे पति सबके सामने आएं. सबके पतियों को देखती हूं तो मुझे कुछ होने लगता है. क्यों ना मैं रुबीना के पति को चुरा लूं? उसकी बॉडी तो एकदम हॉट है.’ इतना ही नहीं वो आगे कहती हैं कि बिग बॉस आप एक बात बताओ. अगर आपको कोई पसंद आता है तो उसको लाइक करना गलत तो नहीं है ना? तो मैं अभिनव को आई लव यू बोल दूं?’

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कैप्टन रहते हुए अभ‍िनव को नॉमिनेशन से भी बचाया था. वहीं सोनाली फोगाट से अभिनव के बारे में बात करते हुए राखी ने बताया था कि वो अभ‍िनव और रुबीना के बीच में नहीं आना चाहती. वो तो बस अभ‍िनव का एक कटोरी प्यार पाना चाहती हैं.

सोशल मीडिया पर ये अफवाहें चल रही हैं कि बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) होंगी. अब ऐसा होगा या नहीं ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा, लेकिन अगर हम यह कहें कि ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में महिलाओं का हमेशा से बोलबाला रहा है तो गलत नहीं होगा. बिग बॉस के कई सीजन की विनर टीवी एक्ट्रेसेस बन चुकी हैं. अगर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ये खिताब अपने नाम करती हैं तो वो इस लिस्ट में शामिल 7वीं एक्ट्रेस बन जाएंगी.

बीते वीकेंड में सलमान खान (Salman Khan) ने ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी की झलक दिखायी थी, जिसे देखकर सभी बेहद खुश हो गए थे. घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट इस ट्रॉफी को अपना बनाना चाहते हैं. फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का ग्रैंड फिनाले रविवार यानी 21 फरवरी को रात 9 बजे होगा.

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here