BB 14: सिद्धार्थ शुक्ला कर रहे हैं गौहर के साथ फ्लर्ट, देखें Video

gauaharkhan

सोशल मीडिया पर गौहर और सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सोफे पर लेटे हैं और गौहर उन्हें पीठ पर मसाज देती नजर आ रही हैं

गौहर खान (Photo Credit: फोटो- @gauaharkhan Instagarm)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14  (Bigg Boss 14) में पिछले साल के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) खूब मस्ती कर रहे हैं. इस बार घर में तीनों सीनियर्स  सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान (Hina Khan) और  गौहर खान (Gauahar Khan) घर में रहकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर गौहर और सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सोफे पर लेटे हैं और गौहर उन्हें पीठ पर मसाज देती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: सिद्धार्थ ने निक्की के लिए ‘ऐसी लड़की’ शब्द का किया इस्तेमाल, रश्मि ने कही ये बात

इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी गौहर की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ वीडियो में कह रहे हैं, ‘गौहर बेस्ट विनर, बिस बॉस सीजन 7 बेस्ट सीजन था. गौहर बेस्ट इंसान हैं. वो बहुत अच्छी हैं.’  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की इन बातों को सुनकर गौहर खूब हंसती हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14 शुरू होते ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू से रचाई शादी! ये तस्वीरें हैं सबूत

बता दें कि इन दिनों शो में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) की दोस्ती काफी अच्छी नजर आ रही है. वहीं गौहर के साथ सिद्धार्थ कभी-कभी फ्लर्ट करते हुए भी नजर आते हैं.  हाल ही के एपिसोड में गौहर खान जब सिद्धार्थ शुक्ला से चाय के लिए पूछती हैं, तो सिद्धार्थ उनके साथ फ्लर्ट करते हुए कहते हैं कि आप चाय लेकर आएंगी, खाना लाके देंगी तो मुझे आपसे प्यार हो जाएगा फिर. सिद्धार्थ का ये रूप देखकर  हिना खुद को रोक नहीं पाती हैं और सिद्धार्थ को बोलती हैं कि गौहर तुम्हें भाव नहीं देगी. तुम गौहर की लिस्ट में ही नहीं हो. वहीं बिग बॉस 14 में सोमवार को इस सीजन के पहले नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई, जिसमें सारा गुरपाल घर के बाहर हो  गईं.

संबंधित लेख



First Published : 13 Oct 2020, 04:05:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link