BB 14: सिद्धार्थ ने निक्की के लिए ‘ऐसी लड़की’ शब्द का किया इस्तेमाल

bigg boss 14

पिछले साल 13वें सीजन में सिद्धार्थ और रश्मि बिग बॉस के घर में अपने झगड़े के कारण सुर्खियों में आए थे. सिद्धार्थ द्वारा रश्मि को टारगेट कर ‘ऐसी लड़की’ कहने के बाद हालात और बिगड़ गए थे, जिसके कारण खासे ड्रामे और झगड़े हुए थे

IANS | Updated on: 09 Oct 2020, 11:47:15 AM

सिद्धार्थ शुक्ला (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की उसी सीजन में सह-प्रतिभागी रहीं अभिनेत्री रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने तीखी आलोचना की है. रश्मि का मानना है कि 14वें सीजन में भी सिद्धार्थ अपने रवैये को लेकर लापरवाह हैं. पिछले साल 13वें सीजन में सिद्धार्थ और रश्मि बिग बॉस के घर में अपने झगड़े के कारण सुर्खियों में आए थे. सिद्धार्थ द्वारा रश्मि को टारगेट कर ‘ऐसी लड़की’ कहने के बाद हालात और बिगड़ गए थे, जिसके कारण खासे ड्रामे और झगड़े हुए थे.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अभी ऑनएयर हो रहे 14वें सीजन में एक ‘तूफानी सीनियर’ या मेंटर के तौर पर वापस आए हैं और उन्होंने फिर से ‘ऐसी लड़की’ टिप्पणी का इस्तेमाल किया है. इस बार उन्होंने इसका इस्तेमाल निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) का उल्लेख करते हुए किया है.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14 शुरू होते ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू से रचाई शादी! ये तस्वीरें हैं सबूत


यह भी पढ़ें: जायरा वसीम के बाद सना खान ने भी इस्लाम के लिए दी कुर्बानी, शोबिज को कहा अलविदा

यह घटना तब हुई, जब मौजूदा सीजन के पिछले एपिसोड में निक्की और सिद्धार्थ प्यार पर चर्चा कर रहे थे. तभी एक अन्य तूफानी सीनियर गौहर खान ने सिद्धार्थ से पूछा कि क्या निक्की में वे गुण हैं जो वह एक लड़की में तलाशते हैं, तो सिद्धार्थ ने जवाब दिया, ‘निक्की जैसी है, ऐसी लड़की चाहिए.’

बस, रश्मि देसाई (Rashami Desai) को यह कमेंट रास नहीं आया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘ऐसी ही हूं मैं..अगर ऐसी लड़की का मतलब बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई जैसी और अब बिग बॉस 14 में निक्की तंबोली जैसी है..तो मुझे कहना ही होगा कि आज की नारी सब पे भारी .. लगतार 2 साल से आ रही है.’ ‘बिग बॉस 13’ में आने से पहले रश्मि और सिद्धार्थ ने एक सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में एक साथ काम किया था.

संबंधित लेख



First Published : 09 Oct 2020, 11:47:15 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link